कार में बैठ रही महिला को घसीटता ले गया भूख से तिलमिलाता टाइगर, कमजोर दिल वाले न देखें Video

Tiger Attack Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर रोंगटे खड़े कर देने वाला एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें भूख से तिलमिलाता एक टाइगर कार में बैठती महिला को घसीटते हुए अपने साथ ले जाता है. कमजोर दिल वाले इस वीडियो को ना देखें.

कार में बैठ रही महिला को घसीटता ले गया भूख से तिलमिलाता टाइगर, कमजोर दिल वाले न देखें Video

Video: कार में बैठने ही वाली थी महिला कि तभी निवाला समझ खींच ले गया टाइगर

Tiger Attacked A Woman: सोशल मीडिया पर अक्सर वाइल्ड एनिमल से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, इन में से कुछ वीडियोज रोंगटे खड़े कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी की डर के मारे रूह कंपा रहा है. वीडियो में भूख से तिलमिलाये एक खूंखार टाइगर को महिला पर हमला करते देखा जा सकता है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर से यह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो देखने के बाद हर किसी की हालत खराब हो रही है. वीडियो में टाइगर महिला पर हमला करने के बाद उसे खरोंचता हुआ अपने साथ ले जाता है. 

यूं तो इंटरनेट पर रोजाना जंगली जानवरों से जुड़े कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ में खूंखार जानवर शिकार की तलाश में घात लगाए बैठे दिखाई देते हैं, तो कुछ में जानवर इंसानों पर हमला बोलते नजर आते हैं, जिसे देख पाना शायद हर किसी के बस की बात नहीं है. हाल ही में वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक टाइगर कार में बैठ रही महिला को उठाकर ले जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, टाइगर बड़ी धमक से जंगल से निकलकर रिहायशी इलाके में पहुंच जाता है. इसी बीच एक महिला कार में बैठ रही होती है कि, अचानक वहां एक टाइगर आ धमकता है और महिला पर हमला कर देता है. इस बीच टाइगर महिला को घसीटता हुआ अपने साथ ले जाता है.

यहां देखें वीडियो

डर के मारे पसीने छुड़ा देने वाला यह वीडियो चाइना का बताया जा रहा है. वीडियो में आगे महिला के साथ जो हुआ होगा, उसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. वीडियो में महिला को ले जाते टाइगर के पीछे और भी लोग भागते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'animals_powers' नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में हैरान कर देने वाली इस घटना को देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

* ""''ढूंढो तो जाने' आमों के बीच छिपा है एक तोता, ढूंढने में बड़े-बड़े सूरमा भी हो चुके हैं फेल!
* ''Video: पंडित जी ने मंडप में कह दी ऐसी बात, सुनकर दूल्हा दुल्हन समेत घाराती बाराती भी हो गए हंस हंस कर लोटपोट
* "ESA ने जारी किया पृथ्वी के चुंबकीय क्षेत्र से आ रही डरावनी आवाजों का Audio, कमजोर दिल वाले ना सुनें!

देखें वीडियो- नीले जंपसूट में बांद्रा में जेनेलिया डिसूजा डे बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com