यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की के वीडियो का ट्रांसलेशन करते हुए ट्रांसलेटर भावुक हुई, वीडियो वायरल

रूस-यूक्रेन विवाद आज पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय बन चुका है. रूस के हमले के बाद यूक्रेन में कई लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं वहां की ज़िंदगी पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो चुकी है. पूरी दुनिया शांति चाह रही है. 

यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की के वीडियो का ट्रांसलेशन करते हुए ट्रांसलेटर भावुक हुई, वीडियो वायरल

रूस-यूक्रेन विवाद आज पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय बन चुका है. रूस के हमले के बाद यूक्रेन में कई लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं वहां की ज़िंदगी पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो चुकी है. पूरी दुनिया शांति चाह रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की के भाषण का अनुवाद करते समय  ट्रांसलेटर बेहद भावुक हो गई है. ट्रांसलेशन करते समय ही वो रोने लगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को यूक्रेन में ऑस्ट्रिया के राजदूत ओलेक्जेंडर शेरबा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों के काफी ज़्यादा रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे वीडियो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी आ चुके हैं. वायरल हो रहे वीडियो में यूक्रेन के राष्ट्रपति देश की वर्तमान स्थिति को दुनिया के सामने रख रहे थे. उसी का अनुवाद एक महिला कर रही थीं, जो भावुक हो गईं.