गाड़ी के अंदर बैठे थे टूरिस्ट, कुछ ही देर में तीन बाघों ने घेर ली पूरी गाड़ी और फिर किया कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कांप जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि टूरिस्ट से भरी एक गाड़ी खड़ी है और तीन बाघ वहां आते हैं और उस गाड़ी को पूरी तरह से घेर लेते हैं. इसके बाद क्या होता है वो आप वीडियो में देख सकते हैं.

गाड़ी के अंदर बैठे थे टूरिस्ट, कुछ ही देर में तीन बाघों ने घेर ली पूरी गाड़ी और फिर किया कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

गाड़ी के अंदर बैठे थे टूरिस्ट, कुछ ही देर में तीन बाघों ने घेर ली पूरी गाड़ी

सोशल मीडिया पर शेरों, तेंदुओं और बाघों के खतरनाक और रोएं खड़े कर देने वाले वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कांप जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि टूरिस्ट से भरी एक गाड़ी खड़ी है और तीन बाघ वहां आते हैं और उस गाड़ी को पूरी तरह से घेर लेते हैं. इसके बाद क्या होता है वो आप वीडियो में देख सकते हैं.

देखें Video:

इस वीडियो आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया था. वीडियो के साथ उन्होंने मज़ेदार कैप्सन में लिखा हहै, बुफे लंच. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गाड़ी खड़ी है, जिसके अंदर ढेर सारे टूरिस्ट बैठे हैं. गाड़ी में जाली लगी है, जिससे अंदर बैठे लोग दिख रहे हैं. तभी वहां टहलते हुए तीन बाघ आते हैं और एक-एक करके वो तीनों पूरी गाड़ी को घेर लेते हैं. ऐसा नज़ारा शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखकर हैरान हैं. इस वीडियो को अबतक 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, इनके चलने का तरीका देखिए. दूसरे ने लिखा, डरावना.