स्कूल टीचर ने बच्चों के सामने किया कुछ ऐसा, देखकर स्टूडेंट्स रह गए हैरान - देखें Viral Video

अमेरिका (America) में एक शिक्षक का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां एक वो अपने छात्रों के साथ नृत्य (Teacher Dancing With His Kindergarten Students) कर रहे हैं, जो ऑनलाइन दिल जीत रहा है.

स्कूल टीचर ने बच्चों के सामने किया कुछ ऐसा, देखकर स्टूडेंट्स रह गए हैरान - देखें Viral Video

स्कूल टीचर ने बच्चों के सामने किया कुछ ऐसा, देखकर स्टूडेंट्स रह गए हैरान - देखें Video

पिछले साल कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण ऑनलाइन क्लासिस (Online Classes) स्टार्ट हो गई थीं. अब यह न्यू नॉर्मल हो चुका है. अब, अमेरिका (America) में एक शिक्षक का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां एक वो अपने छात्रों के साथ नृत्य (Teacher Dancing With His Kindergarten Students) कर रहे हैं, जो ऑनलाइन दिल जीत रहा है. एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में एक आदमी को एक लोकप्रिय बच्चों के गीत पर थिरकते हुए दिखाया गया है, जिसने कई लोगों को ऑनलाइन खुश कर दिया है.

क्लिप आदमी को ऊर्जावान रूप से सिंगिंग वालरस की आकर्षक धुन, एक्शन सॉन्ग पर नृत्य करते हुए दिखते हैं. वो अपने किंडरगार्टन छात्रों को उससे जुड़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. कमरे के बाहर से कैप्चर किए गए वीडियो में शिक्षक ऑनलाइन क्लास सेटअप के सामने दिखता है.

शिक्षक शानदार अंदाज में डांस करने लगा. Reddit से लेकर Instagram तक, आदमी ने ऑनलाइन खूबियां अर्जित कीं क्योंकि कई माता-पिता ने बच्चों के लिए सीखने को दिलचस्प बनाने के लिए उनकी प्रशंसा की.

देखें Video:

Kindergarten teacher vibes with his students from r/MadeMeSmile

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, क्लिप में दिख रहे शिक्षक की पहचान अमेरिका के वर्जीनिया के रिचमंड के प्रिंसिपल के रूप में हुई. सेंट डेविड स्कूल के प्रिंसिपल केनेथ डेसोन फर्र II ने वीडियो के लिए प्यार के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए बताया कि यह उनके साथी प्रिसिला एगुइरे द्वारा टिकटॉक पर शूट और शेयर किया गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फ़ार ने एक विस्तृत फ़ेसबुक पोस्ट में बताया कि उन दोनों ने इस साल स्कूल में के केजी 1 कक्षा को सह-पढ़ाने का फैसला किया, जबकि वे एक शिक्षक की तलाश में थे. उन्होंने लिखा, 'प्रिस्किल्ला जूनियर हाई स्कूल के छात्रों के लिए एक चिकित्सक है, और मैं हमारे स्कूल का प्रधानाचार्य हूं.'