'हीरोपंती' पड़ी महंगी! साइकिल से स्टंट दिखाने के चक्कर में कार से टकराया शख्स

Cycle Stunt Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक अफलातून साइकिल सवार को स्टंट करते हुए हीरोपंती करना महंगा पड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 4.37 लाख बार देखा जा चुका है.

'हीरोपंती' पड़ी महंगी! साइकिल से स्टंट दिखाने के चक्कर में कार से टकराया शख्स

जब साइकिल से स्टंट दिखाने के चक्कर में लड़के को लगी भयंकर चोट

Cycle Stunt Gone Wrong: बदलते समय में लोगों के शौक भी बदल रहे हैं. आजकल लोगों को स्टंट (Stunt) करने का एक नया ही चस्का लगा हुआ है, जो कभी-कभी काबिले तारीफ होता है, तो कभी-कभी बेहद खतरनाक. अक्सर बिना सोचे समझे किए गए स्टंट जानलेवा साबित होते हैं. यूं तो स्टंटबाज स्टंट दिखाने से पहले कई बार उसकी प्रैक्टिस करते हैं, तब जाकर उसे करते हैं, ताकि स्टंट में परफेक्शन आए और शरीर को भी कोई नुकसान न हो, लेकिन कई बार कुछ स्टंट करने के चक्कर में खामियाजा भी भुगतना पड़ जाता है, जैसा कि हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Videos) में एक शख्स साइकिल से स्टंट (Stunt) दिखाता नजर आ रहा है, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा होता है, जिसके चक्कर में उसे लेने के देने पड़ जाते हैं. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि कैसे एक अफलातून साइकिल सवार को स्टंट करते हुए हीरोपंती करना महंगा पड़ता है. 

वीडियो में एक शख्स साइकिल पर सवार होकर बीच सड़क स्टंट करता नजर आ रहा है. इस बीच वो अचानक से एक कार के आगे आ जाता है और स्टंट (Cycle Stunt Video) करने की कोशिश करने लगता है, लेकिन तभी वो साइकिल पर से अपना नियंत्रण खो बैठता है और कार से जा टकराता है.

वीडियो में आगे कार से टकराते ही शख्स बुरी तरह से सड़क पर गिर जाता है. वीडियो में आप देख ही सकते हैं कि जरा सी लापरवाही का क्या नतीजा होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे नियंत्रण खो जाने के चक्कर में शख्स दुर्घटना का शिकार हो जाता है. इस हादसे में शख्स चोटिल भी होते देखा जा रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 4.37 लाख बार देखा जा चुका है. वहीं 11 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स स्टंट कर रहे शख्स की निंदा भी कर रहे हैं.

* ""बाघ को खाना खिलाने के लिए शख्स ने खोल दी बस की खिड़की, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह
* ''मौत के मुंह से बाल-बाल बचा शख्स, लोगों ने कहा- 'लगता है 'यमराज' का लंच टाइम था'
* "छोटे बच्चे ने गुजराती गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

देखें वीडियो- कृति सेनन को मुंबई में किया स्‍पॉट, पैपराजी को दिए पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com