मौत के मुंह से बाल-बाल बचा शख्स, लोगों ने कहा- 'लगता है 'यमराज' का लंच टाइम था'

कई बार कुछ ऐसे वीडियो भी हमें यहां देखने को मिलते हैं जिन्हें देखकर समझ ही नहीं आता कि, ये वीडियो डरावना है या फनी. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही फनी और डराने वाला वीडियो हाल ही में जमकर वायरल हो रहा है. आपको दिखाते हैं ये रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो.

मौत के मुंह से बाल-बाल बचा शख्स, लोगों ने कहा- 'लगता है 'यमराज' का लंच टाइम था'

आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में अपने लिए समय निकाल पाना बेहद ही मुश्किल हो गया है. ऐसे में लोग, कुछ देर के सुकून और एंटरटेनमेंट में लिए आज के आधुनिक जमाने में सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. सोशल मीडिया आज के जमाने में मनोरंजन का एक बहुत ही लोकप्रिय प्लेटफार्म बन गया है, क्योंकि यहां हर दिन लाखों वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इन वीडियोज में कई फनी तो कई डरावने वीडियो भी शामिल हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसे वीडियो भी हमें यहां देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर समझ ही नहीं आता कि, ये वीडियो डरावना है या फिर फनी. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही फनी और डराने वाला वीडियो हाल ही में जमकर वायरल हो रहा है. आइए आपको दिखाते हैं यह रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो.

यहां देखें वीडियो

जाको राखे साइयां मार सके न कोई

जाको राखे साइयां मार सके न कोई, ये कहावत... तो आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन क्या इस काहावत को चरितार्थ होते आपने कभी देखा है, अगर नहीं तो इस वीडियो को देखकर आपको पता चल जाएगा कि, इस फेमस कहावत का क्या मतलब है. यह वीडियो किसी दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का है. वीडियो में नज़र आ रहा है कि, एक शख्स कुछ सामान लेने के लिए दुकान पर जा रहा है, लेकिन जैसे ही वह दुकान के सामने नाली के ऊपर बने सिमेंटेड फ्लोर पर चढ़ता है, तो वो फ्लोर भरभराकर नीचे गिर जाता है, लेकिन तब तक वह शख्स फ्लोर को पार कर चुका होता है और बाल-बाल बच जाता है. वह खुद भी इसे देखकर कुछ समय के लिए शॉक हो जाता है.

'जब यमराज लंच ब्रेक पर हो'

इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को सागर नामक एक युवक ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, जब यमराज लंच ब्रेक पर होते हैं तब ऐसा होता है. कुछ यूजर्स इस पर फनी कमेंट्स कर रहें हैं तो कुछ यूजर इसे बेहद ही डरावना बता रहें हैं. एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, शायद यमराज एसबीआई ऑफिस में काम करते होंगे.  तो एक ने लिखा है कि, जब आप अपनी मां का आशीर्वाद लेकर निकलते हैं तो बलाएं टल जाती हैं. 

* ""स्कूल जाते हुए उफनती नदी को पार करने को मजबूर हैं ये बच्चें, VIDEO देख अटक जाएंगी सांसें
* ''जीवन की चुनौतियों से हारना नहीं लड़ना सीखा है' इस बच्चे का VIDEO देख छलक पड़ेंगे आंसू
* "6 साल की बच्ची ने PM मोदी को लिखी चिट्‌ठी, पूछा- मेरी पेंसिल-रबर और मैगी क्यों महंगी हुई?

देखें वीडियो- रणबीर कपूर का दिखा स्टाइलिश लुक, खास अंदाज में फोटोग्राफरों के सामने दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com