Happy Holi 2022: होली आई रे! अपने दोस्तों को भेजें खूबसूरत शायरियां और खाएं ख़ूब मिठाइयां

Holi Quotes and Wishes In Hindi: होली बस कुछ ही दिन दूर है. रंगों का त्यौहार जिसमें है बहुत सारा प्यार. इस दिन रंगों को मिलाकर अपनी दुरियों को मिटा देते हैं. प्यार का ये त्योहार अपने रंगों से सबको रंग कर नफ़रत, घृणा, झूठ और दर्द को मिटा देता है.

Happy Holi 2022: होली आई रे! अपने दोस्तों को भेजें खूबसूरत शायरियां और खाएं ख़ूब मिठाइयां

Photo Credit- pinterest

Holi Quotes and Wishes In Hindi: होली बस कुछ ही दिन दूर है. रंगों का त्यौहार जिसमें है बहुत सारा प्यार. इस दिन रंगों को मिलाकर अपनी दुरियों को मिटा देते हैं. प्यार का ये त्योहार अपने रंगों से सबको रंग कर नफ़रत, घृणा, झूठ और दर्द को मिटा देता है. कोरोनाकाल में हमारी ज़िंदगी के कई बेहतरीन पल और रंग गायब हो गए हैं, मगर ज़िंदगी का नाम आगे बढ़ते रहना है. कहते हैं न प्यार का रंग अगर चढ़ जाए तो फिर कोई और रंग नहीं चढ़ पाता. तो क्यों न इस होली अपनों को प्यार वाले रंग के साथ रंग दो और गिले-शिकवे मिटा लो क्योंकि होली में अपनों का साथ हो, होली के मौके पर पेश है कुछ शानदार शायरियां, जिन्हें आप अपने दोस्तों और परिजनों को भेजकर उन्हें शुभकामनाएं दे सकते हैं.

1. सबको हैप्पी होली

ja1hio5

2. मुबारक को होली का त्योहार

1l7ur2t8

3. रंगों की कोई जात नहीं होती है

ucss67jo

4. मुबारक को होली का त्योहार

v9b99ik

5. हैप्पी होली

h0ef7gj

6. रंगों वाली होली मुबारक हो

57kmlt7g

7. होली की हार्दिक शुभकामनाएं

4v43dpng

8. उठाओ गुलाल मचाओ धमाल

2406a6vo

9. रंग बरसे

9npqp5eg

10. होली में मिले आपको सभी का प्यार

u5f0lgn

11. आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं

9vgcr7e
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होली के मौके पर आप अपने दोस्तों और परिजनों को बेहतरीन शायरियां भेज सकते हैं. शायरियों को भेजने के बाद आप उनसे मिठाइयों की डिमांड भी कर सकते हैं. होली के मौके पर आपसी बैर मिटाकर एक बेहतरीन दुनिया बना सकते हैं. आप सभी को हमारी तरफ से होली की बहुत सारी शुभकामनाएं.