दोनों हाथों से एस्केलेटर से नीचे उतरते हुए सोनू सूद का वीडियो देख लोगों ने कहा- पाजी! स्टंट ना करें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सोनू सूद एस्केलेटर से नीचे उतर रहे हैं. यह एक तरह का स्टंट है, जो बेहद खतरनाक है. सोशल मीडिया पर यूज़र्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूज़र्स का मानना है कि सौनू सूद को ऐसे वीडियो बनाने नहीं चाहिए.

दोनों हाथों से एस्केलेटर से नीचे उतरते हुए सोनू सूद का वीडियो देख लोगों ने कहा- पाजी! स्टंट ना करें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सोनू सूद एस्केलेटर से नीचे उतर रहे हैं.

Sonu Sood एक ऐसे कलाकार हैं, जिन्हें पूरे देश की जनता प्यार करती है. कोरोना काल में आमलोगों को जिस तरह से सोनू सूद ने मदद की है, वो वाकई में तारीफ के योग्य है. सोनू सूद के ट्वीट पर लोगों की नज़र हमेशा रहती है. जब भी किसी को अपनी बात कहनी होती है, वो सोनू सूद से ऑनलाइन ही कह देता है. जवाब में सोनू सूद भी मदद करते हैं. अभी हाल ही में सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद किसी मॉल में मौजूद हैं. वो एस्केलेटर पर अपने हाथ की मदद से नीचे उतर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सोनू सूद एस्केलेटर से नीचे उतर रहे हैं. यह एक तरह का स्टंट है, जो बेहद खतरनाक है. सोशल मीडिया पर यूज़र्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूज़र्स का मानना है कि सौनू सूद को ऐसे वीडियो बनाने नहीं चाहिए, इससे युवा पर बुरा असर पड़ेगा. रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाने के चक्कर में युवा इसे अपना सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद ने इस वीडियो को खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 11 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर सैंकड़ों लोगों के कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा,कि सोनू सर, आपकी बहुत ही ज्यादा इज्जत है, मगर आपसे निवेदन है कि आप ऐसे वीडियो ना बनाएं. इससे युवाओं पर बुरा असर पड़ेगा. लोग आपका अनुसरण बहुत ही ज्यादा करते हैं, ऐसे में ऐसे खतरनाक स्टंट बनाएंगे. आपसे निवेदन है कि आप इस वीडियो को डिलीट कर लें.