स्कूटी पर गद्दा बिछाकर लेट गया शख्स, खुद को 'शक्तिमान' समझ सड़क पर दौड़ाई गाड़ी

Scooty Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक शख्स स्कूटी पर गद्दा लगाकर लेटा है और इसी अंदाज में स्कूटी भी चला रहा है.

स्कूटी पर गद्दा बिछाकर लेट गया शख्स, खुद को 'शक्तिमान' समझ सड़क पर दौड़ाई गाड़ी

शख्स ने स्कूटी पर लगाया गद्दा और लेटकर चलाई गाड़ी

Shocking Dangerous Scooty Stunt: इंटरनेट (Internet) पर आये दिन सड़कों पर स्टंटबाजी के कई वीडियोज (videos) देखने को मिलते हैं, इनमें से कुछ तो काफी खतरनाक (Dangerous Video) होते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है, जिसे देखने (Shocking video) के बाद आप भी दांतों तले अंगुलियां चबा लेंगे. सड़क पर बाइक (bike stunt) भगाते हुए या फिर स्टंट करते हुए तो आपने कई लोगों को देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी स्कूटी (scooty stunt) पर लेटकर उसे सड़क पर सरेआम दौड़ते देखा है? बात यही खत्म नहीं होती शख्स ने बकायदा स्कूटी (scooty) पर गद्दा बिछाया हुआ है और उसके ऊपर आराम फरमाते हुए स्कूटी भगा रहा है.

यहां देखें वीडियो

क्या आपने कभी सड़कों पर उड़ान भरते 'शक्तिमान' को देखा है. अगर आपका जवाब ना है तो यह वीडियो (viral video) को देखना तो बनता है. वीडियो (trending Video) में यह शख्स खुद को 'शक्तिमान' समझ बाइक पर सवार होकर सड़कों पर उड़ान भरता नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स स्कूटी चलाते दिखाई दे रहा है, लेकिन यहां हैरान कर रहा है शख्स के स्कूटी चलाने का तरीका. देखा जा सकता है कि इस शख्स ने स्कूटी पर दो एक्स्ट्रा पहिए लगा रखे हैं, जिससे स्कूटी का बैलेंस बना हुआ है. 

वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि शख्स ने स्कूटी के ऊपर एक गद्दा लगा रखा है, जो काफी हैरान कर रहा है. स्कूटी के ऊपर गद्दा लगाकर (Mattress on Scooty) शख्स बिंदास तरीके से लेटा हुआ है और लेटकर स्कूटी भी चला रहा है. हैरानी की बात है कि शख्स ने चादर भी ओढ़ रखी है. 

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'Fully Comfort.'इस वीडियो को अब तक मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं, 9.86 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. 

* ""छुट्टियों पर जाने से वाइफ ने किया मना तो इस तरह पति ने निकाला गजब का जुगाड़
* 'कभी देखी है गलत पार्किंग की ऐसी सजा, ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन से स्कूटी समेत मालिक को हवा में उठाया!
* "बारिश में महिला ने बुलाई Uber कैब, आने के सवाल पर ड्राइवर बोला- 'क्या करूं, मन नहीं करता'

देखें वीडियो- विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com