छुट्टियों पर जाने से वाइफ ने किया मना तो इस तरह पति ने निकाला गजब का जुगाड़

अगर आप किसी अपने के साथ छुट्टियों पर जाने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने मना कर दिया हो तो, आप इस जुगाड़ के साथ अपने वेकेशन को इंजॉय कर सकते हैं.

छुट्टियों पर जाने से वाइफ ने किया मना तो इस तरह पति ने निकाला गजब का जुगाड़

छुट्टियों पर साथ नहीं चल सकी पत्नी तो पति ने किया जुगाड़, साथ ले गया वाइफ के चेहरे वाली तकिया!

अक्सर ऐसा होता है कि पति-पति छुट्टियों में कहीं दूर वेकेशन मनाने निकल जाते हैं, जिसकी तैयारी वह बहुत पहले से करना शुरू कर देते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि ऐन वक्त पर कुछ काम आ जाने के कारण पूरी ट्रिप कैंसिल करनी पड़ती है, लेकिन फिलीपींस में रहने वाले इस शख्स ने ऐसी जुगाड़ निकाली की पत्नी के मना करने के बाद भी वह अपनी पत्नी के साथ कैसे ट्रिप पर गया, आइए हम आपको बताते हैं.

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, फिलीपींस में रहने वाले रेमंड फोर्टनाडो अपनी वाइफ जोअन फोर्टनाडो के साथ एक लंबी छुट्टियां काफी समय से प्लान कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते दोनों छुट्टियां मनाने नहीं जा पाए. जैसे ही यह महामारी कम हुई रेमंड ने अपनी वाइफ के साथ एक खूबसूरत वेकेशन प्लान किया और सब कुछ बुक भी कर लिया, लेकिन आखिरी मौके पर उनकी पत्नी जोअन ने उनके साथ जाने से मना कर दिया, तो रेमंड ने गजब का जुगाड़ निकाला और पूरी ट्रिप अपनी वाइफ के साथ इंजॉय की.


जब रेमंड की वाइफ जोअन ने उनके साथ छुट्टी पर जाने से मना कर दिया, तो उन्होंने अपनी वाइफ के चेहरे का एक तकिया बना लिया और उसके साथ ही वेकेशन पर निकल पड़े, फिर चाहे रेमंड फ्लाइट में हों या फिर किसी खूबसूरत डेस्टिनेशन पर, वह हमेशा वाइफ का साथ महसूस करते. वह अपनी वाइफ के फेस वाले पिलो को पूरे ट्रिप पर अपने साथ रखे रहें. उसके साथ खूब सारी फोटोज भी क्लिक करवाई. रेमंड कभी उसे किस करते, तो कभी हग करते हुए नजर आ रहे हैं. फेसबुक पर रेमंड ने इसकी कई सारी तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वह अपनी पत्नी के फेस पिलो के साथ खूब इंजॉय कर रहे हैं.


दरअसल, रेमंड को अपनी पत्नी के बिना रहने की आदत नहीं है. ऐसे में जब वह उनसे दूर हुईं, तो उन्हें बुरा तो बहुत लगा, लेकिन उनकी जुगाड़ कमाल की थी. इसके बाद जब वह अपनी ट्रिप से वापस आए तो जोअन उन्हें रिसीव करने पहुंची और ढेर सारा प्यार अपने पति पर लुटाया. दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस जोड़ी को खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

* ""गाय को बचाने के लिए लोको पायलट ने रोकी ट्रेन, सोशल मीडिया पर लोग दे रहे 'दुआ'
* 'बारात में अजीबोगरीब डांस कर 'हवाबाजी' कर रहे शख्स को घोड़े ने मारी ऐसी लात, सीधी हो गई चाल!
* "होमवर्क पूरा नहीं हुआ तो रास्ते में ही निकाल ली कॉपी और पेन, चलती स्कूटी पर निपटा दिया काम

देखें वीडियो-गौरी खान और मलाइका अरोड़ा कैजुअल आउटफिट्स में हुईं स्‍पॉट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com