प्लेन की खिड़की से ज्वालामुखी की तस्वीरें खींच रहा था शख्स, बुजुर्ग कपल की मासूमियत ने जीत लिया दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो में इस बुजुर्ग कपल की मासूमियत से भरे क्यूट अंदाज को देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं.

प्लेन की खिड़की से ज्वालामुखी की तस्वीरें खींच रहा था शख्स, बुजुर्ग कपल की मासूमियत ने जीत लिया दिल

Mt Fuji Photo: इंटरनेट पर इन दिनों एक बुजुर्ग कपल की तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जो कि एक फ्लाइट में ली गई थी. वायरल हो रही इस तस्वीर में एक कपल खिड़की वाली और बीच की सीट पर झुका हुआ बैठा नजर आ रहा है. तस्वीर को देखकर समझा जा सकता है कि, जापानी जोड़े के साथ यात्रा कर रहे एक शख्स ने ये तस्वीर खींची होगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो में इस बुजुर्ग कपल की मासूमियत से भरे क्यूट अंदाज को देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस पोस्ट को अब्दुल्ला ग़ज़नफ़र नामक एक शख्स ने एक शखस ने शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आप इस तस्वीर की सबसे ज्यादा तारीफ करेंगे. वे बीच से हट गए ताकि मैं माउंट फ़ूजी की तस्वीर ले सकूं.' इंटरनेट पर कपल की  उदारता की खूब तारीफ हो रही है.

Latest and Breaking News on NDTV

शख्स ने एक और तस्वीर शेयर की है. बताया जा रहा है कि, तस्वीर शेयर करने वाला शख्स जापानी बुजुर्ग जोड़े के अगली तरफ की सीट पर बैठा था. इस दौरान जब शख्स प्लेन की खिड़की से दिख रहे जापान के सबसे ऊंचे पहाड़ माउंट फ़ूजी ज्वालामुखी की फोटो लेने की कोशिश कर रहा था, तब कपल मुस्कुराते हुए नीचे झुक गए, ताकि वो शख्स आसानी से तस्वीर ले सके. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, माउंट फूजी ज्वालामुखी सुमात्रा द्वीप पर माउंट केरिन्सी के बाद एशिया में एक द्वीप पर स्थित दूसरा सबसे ऊंचा ज्वालामुखी है. खास बात यह है कि, ये पृथ्वी पर किसी द्वीप की सातवीं सबसे ऊंची चोटी भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अमेरिका में आपको फ़ूजी व्यू सीट के लिए ज्यादा भुगतान करना होगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यही वजह है कि लोग जापान की हर चीज़ से आकर्षित होते हैं.'