एक ट्वीट से स्टार बनी यह लड़की, लोगों में नकल करने की मची होड़

एक ट्वीट से स्टार बनी यह लड़की, लोगों में नकल करने की मची होड़

नम्रता ने अपने ट्विटर अकाउंट @candinam से एक ट्वीट किया, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सलमान खान के ट्वीट से भी ज्यादा बार रिट्वीट हो चुका है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं बता सकता है. ऐसा ही कुछ नम्रता दत्ता के साथ हुआ. नम्रता ने अपने ट्विटर अकाउंट  @candinam से एक ट्वीट किया, जो तीन दिनों में 110722 बार रीट्वीट हो चुका है. इतना ही नहीं इसे 341505 लाइक भी मिल चुके हैं. इस ट्वीट पर भारी संख्या में कमेंट और जोक्स भी आए हैं. कई लोग उसकी नकल भी करने लगे हैंं. कुछ तो अपने फेसबुक पेज से भी इसी तरह के पोस्ट कर रहे हैं. एक ट्वीट की बदौलत नम्रता दत्ता सोशल मीडिया पर चर्चित हो गई. आलम यह है कि उनका ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सलमान खान के ट्वीट से भी ज्यादा बार रिट्वीट हो चुका है.

चोरी का था ट्वीट
 



ट्विटर पर @candinam हैंडल से नम्रता दत्ता ने ट्वीट किया, 'अपने एक्स से 10 साल बाद बात की. उसने पूछा, मिस या मिसेज? मैंने जवाब दिया- डॉक्टर.'

दिलचस्प बात यह है कि नम्रता ने यह ट्वीट आठ फरवरी को किसी दूसरे के पेज से कॉपी किया था. शुरु में तो नम्रता इसे अपना बता रही थीं, लेकिन बाद में उसने कॉपी की बात कबूल ली.

नम्रता के ट्वीट पर आए कुछ दिलचस्प कमेंट
  केवल शाहरुख से पीछे हैं  नम्रता

नम्रता के इस ट्वीट से पहले भारत में केवल शाहरुख खान का ट्वीट ज्यादा बार रिट्वीट हुआ है. आइए एक नजर जानें भारत में कौन से ट्वीट हुए सबसे ज्यादा बार रिट्वीट-:

- बॉलीवुड के बादशाह खान ने अपने अकाउंट से गायक जायन मलिक के साथ सेल्फी ट्वीट किया था. इस ट्वीट को 1 लाख 51 हजार लोगों ने री-ट्वीट किया गया था.

- 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिनों के आने को लेकर ट्वीट किया था. यह ट्वीट 90 हजार बार री-ट्वीट हुआ था.
 
- अभिनेता सलमान खान का एक ट्वीट को करीब 45 हजार री-ट्वीट हुआ था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com