मुंबई की सड़कों पर थिरकता नजर आया महिलाओं का ग्रुप, पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया Video

पुलिस आयुक्त संजय पांडे ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो नरीमन प्वाइंट मुंबई का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिलाओं का ग्रुप नरीमन प्वाइंट की सड़क पर अंग्रेजी गाने 'Dancin' at di ghetto' पर थिरकता नजर आ रहा हैं.

मुंबई की सड़कों पर थिरकता नजर आया महिलाओं का ग्रुप, पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया Video

मुंबई की सड़कों पर उस वक्त जमा रंग, जब महिलाओं ने किया मस्तीभरा डांस

डांस ना सिर्फ हमें फिजिकली फिट रखता है, बल्कि मानसिक तनाव को भी दूर करके हमें बहुत रिफ्रेश फील करवाता है. यूं तो डांसिंग की कई फॉर्म्स होते हैं, लेकिन हाल ही में मुंबई से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिलाओं का एक ग्रुप नरीमन प्वाइंट मुंबई की सड़क पर जुंबा डांस करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया है. आइए आपको भी दिखाते हैं कि किस तरह से ये महिलाएं मुंबई की सड़कों पर मस्ती में थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

यहां देखें वीडियो

महिलाओं का मुंबइया स्वैग

ट्विटर पर आए दिन इंस्पायरिंग और अच्छे-अच्छे वीडियो पोस्ट करने वाले मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडे ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो नरीमन प्वाइंट मुंबई का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिलाओं का कुछ ग्रुप नरीमन प्वाइंट की सड़क पर अंग्रेजी गाने 'Dancin' at di ghetto' पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं और डांसिंग के साथ ही फिटनेस का भी मंत्र लोगों को दे रहे हैं.

1 मिनट 42 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 86 हज़ार से ज्यादा यूजर्स इसे देख चुके हैं. वहीं लोग इस वीडियो को देखकर कई सारे कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अरे वाह...' वहीं, एक अन्य यूजर ने मुंबई के लोगों की तारीफ करते हुए लिखा कि, 'मुंबई की आत्मा.' तो कुछ यूजर्स ने संजय पांडे के इस वीडियो पर आपत्तिजनक कमेंट भी किए. एक यूजर ने लिखा कि, 'शायद इनके माता-पिता ने अच्छे संस्कार नहीं दिए होंगे या संस्कारी ना होंगे, जो भर सड़क पर बेहूदा आसुरी नृत्य कर रहे, खेद है.

कौन है पुलिस कमिश्नर संजय पांडे

महाराष्ट्र डीजीपी रहे संजय पांडे को इसी साल मुंबई का नया पुलिस कमिश्नर नियुक्त किया गया है. उन्होंने हेमंत नागराले की जगह ली है. वो ना सिर्फ अपने काम के लिए जाने जाते हैं, बल्कि ट्विटर पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. उनके ट्विटर पर कुल 54K फॉलोअर्स हैं. बता दें कि संजय पांडे ने आईआईटी कानपुर से कंप्यूटर में इंजीनियरिंग की है. 

* ""'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ी नौकरी! हर्ष गोयनका ने बताई 'सीरियस प्रॉब्लम'
* महिला के लिए देवदूत बना जवान, मौत के मुंह से निकालकर ऐसे बचाई जान
* "स्कूटी से अपने आप गिरी महिला ने पीछे आ रहे बाइक सवार पर लगाया आरोप! वायरल हो रहा Video

देखें वीडियो- मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com