7 साल में पहली बार 20 मिनट देर से पहुंचा कर्मचारी, तो बॉस ने नौकरी से ही निकाल दिया

"कल, मैं और मेरे सभी सहकर्मी देर से आएंगे और जब तक वे उसे फिर से नियुक्त नहीं करेंगे, तब तक देर से आते रहेंगे."

7 साल में पहली बार 20 मिनट देर से पहुंचा कर्मचारी, तो बॉस ने नौकरी से ही निकाल दिया

7 साल में पहली बार 20 मिनट देर से पहुंचा कर्मचारी, तो बॉस ने नौकरी से ही निकाल दिया

एक शख्स को उसके मालिक ने 7 साल से ज्यादा समय में पहली बार अपने ऑफिस देरी से पहुंचने के लिए नौकरी से निकाल दिया. इस घटना को रेडिट पर नौकरी से निकाले गए कर्मचारी के एक सहयोगी ने शेयर किया था. पोस्ट को रेडिट (Reddit) पर एंटीवर्क फोरम पर शेयर किया गया है जहां यूजर ने खुलासा किया कि कर्मचारी को उस कंपनी में काम करने के 7 साल से ज्यादा समय में "पहली बार" देर हो गई थी. यूजर के मुताबिक, महज 20 मिनट देरी से पहुंचने पर उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया. घटना कहां की है, इसका पता नहीं चल पाया है.

यूजर ने कहा, कि मौजूदा कर्मचारियों ने इस कदम का विरोध करने का फैसला किया है जब तक कि शख्स को बहाल नहीं किया जाता है. सोशल मीडिया अपडेट में लिखा है, "कल, मैं और मेरे सभी सहकर्मी देर से आएंगे और जब तक वे उसे फिर से नियुक्त नहीं करेंगे, तब तक देर से आते रहेंगे." घटना को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "सह-कार्यकर्ता जो 7  से भी ज्यादा वर्षों में कभी देर नहीं करता है, उसे पहली बार देरी से पहुंचने पर निकाल दिया जाता है."

Reddit पर शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को लगभग 79 हजार से ज्यादा अपवोट मिले हैं. इसने यूजर्स से कई प्रतिक्रियाओं को भी प्रेरित किया जहां कई ने नियोक्ता के कदम की निंदा की.

एक यूजर ने बर्खास्त किए गए कर्मचारी की दुर्दशा पर प्रकाश डाला है, जिसे वित्तीय संघर्ष का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि उसे 20 मिनट की देरी हो गई थी.

एक अन्य को संदेह था कि नियोक्ता सिर्फ उस शख्स से छुटकारा पाने का बहाना चाहता था और उसे कम पेरोल पर किसी के साथ बदल देता. पोस्ट ने कुछ यूजर्स को इसी तरह के अनुभव बताने के लिए प्रेरित किया.

एक यूजर ने शेयर किया कि एक बार बर्फीले तूफान की वजह से उन्हें काम पर देर हो गई. उन्होंने लिखा कि 6 साल में पहली बार उन्हें देर हुई लेकिन इसके लिए उन्हें नौकरी से नहीं निकाला गया. हालांकि, यूजर ने कहा कि उनके नियोक्ता ने अपनी वार्षिक समीक्षा में इसका उल्लेख किया है.

घटना के बारे में आपका क्या कहना है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो : जान हथेली पर रखकर कार के बीच से गुज़रा रूसी स्टंटमैन