मछलियों को गिलास से पानी पिला रही थी छोटी बच्ची, Cute Video ने जीता लोगों का दिल, बोले- बच्चे मन के सच्चे

वीडियो में बच्ची मछली को प्यार करते हुए नजर आ रही है. फिर उसे लगा कि मछली को प्यास भी लगी होगी तो वो एक गिलास लेकर मछलियों को पानी पिलाने लगी.

मछलियों को गिलास से पानी पिला रही थी छोटी बच्ची, Cute Video ने जीता लोगों का दिल, बोले- बच्चे मन के सच्चे

मछलियों को गिलास से पानी पिला रही थी छोटी बच्ची

बच्चे बहुत प्यारे होते हैं और उनकी हरकतें कभी-कभी दिल जीत लेने वाली होती हैं. उनके कार्य उनके दयालु और सीधे और सरल हृदय को दर्शाते हैं. जैसे इस दो साल की बच्ची का यह वीडियो जिसकी मां उसे मछलियों को खाना खिलाने के लिए ले गई थी. छोटी बच्ची (Little Girl) की दयालुता और उसकी हरकतें देखने में बहुत ही मनमोहक हैं और आपका दिल जीत लेंगी.

वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट नतालिएंडब्रुना पर पोस्ट किया गया था जो एक मां-बेटी का है. महिला का नाम ब्रूना फावा और उनकी बेटी का नाम नताली है. महिला नताली को मछलियों को खाना खिलाने खिलाने के लिए ले गई और जो हुआ उसे उसकी उम्मीद नहीं थी. वीडियो में बच्ची मछली को प्यार करते हुए नजर आ रही है. फिर उसे लगा कि मछली को प्यास भी लगी होगी तो वो एक गिलास लेकर मछलियों (Fish) को पानी पिलाने लगी. वह मछली को एक गिलास से पानी पिलाने की कोशिश करती है. वीडियो के कैप्शन में कहा गया है, "मैं कसम खाता हूं कि बच्चों का दिल सबसे अच्छा और पवित्र होता है."

देखें Video:

वीडियो को 24 जून को पोस्ट किया गया था और इसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है और हर कोई वीडियो पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहा है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "कितना प्यारा. वे शायद प्यासे थे, ” दूसरे यूजर ने लिखा, “हमारे पास घर पर एक मछली का टैंक है और जब हम पानी बदलते हैं, तो मेरी 3 साल की बच्ची कहती है कि मछली नहा रही है. यह मजेदार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उज्‍जैन जिले में भारी बारिश के बीच पुलिया से जीप बही