विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2022

जन्माष्टमी पर नेत्रहीन बच्चों ने फोड़ी मटकी, दिल छू लेगा ये शानदार Video

Janmashtami Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल एक वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसमें नेत्रहीन बच्चे दही-हांडी फोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 4 mins
जन्माष्टमी पर नेत्रहीन बच्चों ने फोड़ी मटकी, दिल छू लेगा ये शानदार Video

Watching Beautiful Dahi Handi Event: देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी जन्माष्टमी का पर्व (Janmashtami 2022) बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया.  इस पर्व से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं, इनमें कुछ वीडियोज (videos) चेहरे पर मुस्कान ला रहे हैं, तो कुछ वीडियोज दिल को छू रहे हैं. ऐसा ही एकवीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें नेत्रहीन बच्चे दही-हांडी फोड़ते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो वाकई बेहद खूबसूरत है. 

यहां देखें वीडियो

यूं तो जन्माष्टमी के अवसर हर गली-मोहल्ला, चौक चौराहा श्री कृष्ण के स्वागत में रंग-बिरंगे फूलों और लाइटों से सजाया जाता है. इसके साथ ही जगह-जगह मटकी टांगी जाती है और फिर कई युवा मिलकर उसे फोड़ने का कार्यक्रम रखते हैं. इसी कार्यक्रम को लेकर एक दिल छूने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में नेत्रहीन बच्चों को दही-हांडी फोड़ते देखा जा रहा है. 

जन्माष्टमी पर सबसे ज्यादा धूम दही-हांडी उत्सव की होती है. इस दौरान देश के कोने-कोने में दही-हांडी का कार्यक्रम रखा जाता है. लोगों में इस कार्यक्रम का लेकर काफी क्रेज भी होता है. इस अवसर पर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर उम्र के लोग बाल-गोपाल के रंग में रंगे दिखाई देते हैं. हाल ही में इस पर्व से जुड़ा एक वीडियो हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है. वायरल हो रहा यह वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है, जहां दो साल के बाद दही हांडी (Dahi Handi) का उत्सव मनाया गया. हाल ही में यहां का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नेत्रहीन बच्चे दही-हांडी कार्यक्रम में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे ऊपर पहुंचने के बाद बच्चा माखन की हांडी को तोड़ देता है. इंटरनेट पर इन बच्चों का यह प्यारा सा वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो को अब तक 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

* ""भौंककर लगा दी बच्चों की क्लास! 'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे
* 'पैर फिसलते ही पलक झपकते ही गटर में बह गया बुजुर्ग, VIDEO देख कांप जाएगी रूह'
* "क्या आपने अंग्रेजी में सुनी है सत्यनारायण भगवान की कथा? एक बार जरूर देखें ये VIDEO

देखें वीडियो-अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दिखा खास अंदाज, दोनों स्कूटी पर जाते हुए दिखे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रेलवे ब्रिज पर चल रहा था Photoshoot, सामने से आती ट्रेन को देखकर 90 फीट गहरी खाई में कूद गया couple
जन्माष्टमी पर नेत्रहीन बच्चों ने फोड़ी मटकी, दिल छू लेगा ये शानदार Video
360 डिग्री वीडियो बनाने के लिए लेडी ने किया गजब का जुगाड़, पंखे पर ऐसे टांगा मोबाइल, यूजर्स बोले- वाह दीदी वाह
Next Article
360 डिग्री वीडियो बनाने के लिए लेडी ने किया गजब का जुगाड़, पंखे पर ऐसे टांगा मोबाइल, यूजर्स बोले- वाह दीदी वाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;