पैर फिसलते ही पलक झपकते ही गटर में बह गया बुजुर्ग, VIDEO देख कांप जाएगी रूह

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो से हर किसी को सीख लेनी चाहिए. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बुजुर्ग देखते ही देखते गटर में समा गया. बारिश के मौसम में जलभराव के बाद ऐसी जगहों से निकलने से बचें, जो आपके लिए खतरा बन सकता हो.

पैर फिसलते ही पलक झपकते ही गटर में बह गया बुजुर्ग, VIDEO देख कांप जाएगी रूह

Shocking Video: अक्सर बारिश के मौसम में नालों की सफाई न होने के चक्कर में वे चोक हो जाते हैं, जिसके चलते सड़कें पानी से लबालब हो जाती है. इस कारण आवाजाही कर रहे राहगीरों को अच्छी-खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ जाता है. वहीं कई बार यह स्थिति सड़क दुर्घटना का कारण बन जाती है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें गटर के पानी में उफान आने के बाद कई लोगों की जिंदगी पर खतरा मंडराता रहता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग पलक झपकते ही सड़क किनारे गटर में बह जाता है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी को सबक दे रहा है कि, बारिश के मौसम में जलभराव के बाद ऐसी जगहों से निकलने से बचें, जो आपके लिए खतरा बन सकता हो. वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कैसे एक स्कूटी सवार शख्स, बुजुर्ग को सड़क पर छोड़कर आगे चला जाता है, जिसके बाद बुजुर्ग धीरे-धीरे आगे बढ़ता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश का पानी सड़क किनारे भरा हुआ है. इस बीच बुजुर्ग पानी में पैर रखते हुए सड़क किनारे आने की कोशिश करता है, तभी उसके साथ एक अप्रिय घटना घट जाती है, जिसके बारे में उन्होंने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा.

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, एक समय पानी के बीच खड़े होकर बुजुर्ग खुद को संभाल नहीं पाता और सीधे गटर में जा गिरता है, जिसके बाद बुजुर्ग को गटर में गिरते देख वहां मौजूद लोग फौरन मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं, लेकिन गटर में पानी का बहाव इतना तेज होता है कि बुजुर्ग आगे बह जाता है, लेकिन इस बीच गनीमत रहती है कि आगे वाले लोग सतर्क होकर, गटर के दूसरे खुले हिस्से से बुजुर्ग को खींचकर बाहर निकाल लेते हैं. यह वीडियो देखकर वाकई किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो किसी बुरे सपने से कम नहीं है. वीडियो में बुजुर्ग के बचने के बाद लोग ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करते नजर आते हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'मंदिर में महिला-बंदर में हुई जबरदस्त लड़ाई, छीनाझपटी के बीच एक-दूसरे पर जड़े कई थप्पड़'
* "नहीं देखा होगा मौत का ऐसा लाइव Video, देखिए आकाशीय बिजली का तांडव

देखें वीडियो-मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं दिशा पटानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com