Ind vs Eng: अश्विन बोले - 'भरोसा किया है, बढ़िया खेलना', अगली ही गेंद पर सिराज ने जड़ा छक्का - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd Test: श्विन (Ravichandran Ashwin) ने सिराज (Mohammed Siraj) को स्ट्राइक दी, तो उन्होंने आगे बढ़कर शानदार छक्का जड़ दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind vs Eng: अश्विन बोले - 'भरोसा किया है, बढ़िया खेलना', अगली ही गेंद पर सिराज ने जड़ा छक्का - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd Test: अश्विन बोले - 'भरोसा किया है, बढ़िया खेलना', अगली ही गेंद पर सिराज ने जड़ा छक्का - देखें Video

Ind Vs Eng 2nd Test: चेपॉक (Chepauk) की जिस पिच को बल्लेबाजी के लिये मुश्किल माना जा रहा है उस पर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने आठवें नंबर पर उतरकर सैकड़ा जड़ा और बाद में अक्षर पटेल (Akshar Patel) के साथ मिलकर इंग्लैंड का शीर्ष क्रम लड़खड़ा कर सोमवार को यहां भारत को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में बड़ी जीत की तरफ अग्रसर किया. तीसरा दिन पूरी तरह से भारत के नाम रहा. अब टीम इंडिया को जीतने के लिए 7 विकेट चटकाने हैं. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को खुश कर दिया. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने सिराज (Mohammed Siraj) को स्ट्राइक दी, तो उन्होंने आगे बढ़कर शानदार छक्का जड़ दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रविचंद्रन अश्विन एक रन लेकर मोहम्मद सिराज को स्ट्राइक देते हैं और कहते हैं, 'रन लेकर भरोसा किया है, अच्छे से खेलना...' जिस पर सिराज ने सिर हिलाया. अगली गेंद पर मोम्मद सिराज आगे बढ़े और छक्का जड़ दिया. इस वीडियो को ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

देखें Video:


भारत ने अपनी दूसरी पारी में 286 रन बनाकर इंग्लैंड के सामने 482 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा. इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट पर 53 रन बनाये हैं. वह अभी लक्ष्य से 429 रन दूर है जबकि दो दिन का खेल बचा हुआ है. भारत ने पहली पारी में 329 रन बनाकर इंग्लैंड को 134 रन पर समेट दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अश्विन ने दो जीवनदान का फायदा उठाकर 106 रन की आकर्षक पारी खेली जो उनके करियर का पांचवां और अपने घरेलू मैदान पर पहला शतक है. सुबह के सत्र में पांच विकेट जल्दी गंवाने के बाद अश्विन ने कप्तान विराट कोहली (149 गेंदों पर 62) के साथ सातवें विकेट के लिये 96 रन की साझेदारी की. उन्होंने मोहम्मद सिराज (नाबाद 16) के साथ आखिरी विकेट के लिये 49 रन जोड़े और इस बीच अपना शतक पूरा किया.