सड़क पर चल रही पत्नी का हाथ पकड़कर बुजुर्ग पति ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- हर महिला यही चाहती है...

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि सच्चा प्यार कैसे दिखता है.

सड़क पर चल रही पत्नी का हाथ पकड़कर बुजुर्ग पति ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- हर महिला यही चाहती है...

सड़क पर चल रही पत्नी का हाथ पकड़कर बुजुर्ग पति ने किया कुछ ऐसा

शॉर्ट टर्म रिलेशनशिप के इस दौर में सच्चे प्यार की अवधारणा काफी धुंधली हो गई है. लोगों के पास दूसरे की देखभाल करने के लिए इतना समय नहीं है. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि सच्चा प्यार कैसे दिखता है. यह सहज है और सबसे छोटे इशारे के माध्यम से व्यक्त किया जा सकता है. अगर आपको यह समझने में मुश्किल हो रही है कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं, तो हम आपको एक उदाहरण देते हैं.

जेनिफर रहमान द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, एक बुजुर्ग जोड़े का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कपल को एक सड़क पर टहलते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, बुजुर्ग शख्स को महिला को सड़क के सुरक्षित किनारे पर हाथ पकड़कर खींचते और फिर से चलने के लिए उसका हाथ पकड़ते हुए देखा जा सकता है. इतना सरल इशारा, फिर भी इतना प्यार!

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 8 लाख से अधिक लाइक्स और टन प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोग इस मनमोहक जोड़े को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. कुछ ने बताया कि क्लिप कितनी सुंदर थी, कुछ ने कहा कि वे इस तरह का सरल प्रेम चाहते हैं. अन्य लोगों ने लिखा कि कैसे क्लिप में कपल का एक दूसरे के प्रति प्यार स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था.