टीवी पर मैच देख रहा था कुत्ता, खुशी से हवा में उछला और गिर गया नीचे... देखें Viral Video

वीडियो को पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने शेयर किया है. इस वीडियो में कुत्ता अपने मालिक से ज्यादा एक्साइटिड होकर मैच देख रहा है. 

टीवी पर मैच देख रहा था कुत्ता, खुशी से हवा में उछला और गिर गया नीचे... देखें Viral Video

लड़की के साथ टीवी पर मैच देख रहा था कुत्ता, अचानक हवा में उछलकर गिरा नीचे... देखें Video

हम सभी किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो टेलीविज़न पर खेल देखते हुए वास्तव में मंत्रमुग्ध हो जाता है. जैसे ही खिलाड़ी आगे बढ़ते हैं, वे अपने शरीर को झटका देते हैं और अगर खिलाड़ी कोई गलती करता है तो टेलीविजन सेट पर चिल्लाते हैं. लेकिन क्या आप किसी जानवर, खासकर कुत्ते को जानते हैं, जो ऐसा करता है. इस वीडियो को पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने शेयर किया है. इस वीडियो में कुत्ता अपने मालिक से ज्यादा एक्साइटिड होकर मैच देख रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता अपनी मालिक के साथ सोफे पर बैठकर मैच देख रहा होता है. जैसे ही कमेंटेटर चिल्लाता है तो पहले वो थोड़ा पीछे हटता है. फिर जैसे ही मैच में खुशी का मौका आता है तो वो भी उछलकर सोफे से नीचे गिर जाता है. पास में बैठी महिला जोर-जोर से हंसने लगती है. 

रेक्स चैपमैन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हम सभी स्पोर्ट्स को काफी मिस कर रहे हैं. लेकिन उतना नहीं, जितना यह कुत्ता कर रहा है.'

देखें Video:

रेक्स चैपमैन ने इस वीडियो को ट्विटर पर 31 जुलाई को शेयर किया था, जिसके अब तक करीब 4 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 13 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी यह मजेदार वीडियो शेयर किया है. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com