कुत्ते को Vacuum Cleaner से लग रहा था डर, मालिक बोला- ‘ये कुछ भी खा सकता है’, तो कुत्ते ने किया कुछ ऐसा - देखें Cute Video

मैग्नस नाम के इस डॉगी ने हम सभी को वैक्यूम क्लीनर के बारे में चेतावनी देने का फैसला किया और इससे छिपने की एक तरकीब भी बताई. मजेदार और दिल को खुश कर देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कुत्ते को Vacuum Cleaner से लग रहा था डर, मालिक बोला- ‘ये कुछ भी खा सकता है’, तो कुत्ते ने किया कुछ ऐसा - देखें Cute Video

कुत्ते को Vacuum Cleaner से लग रहा था डर, मालिक बोला- ‘ये कुछ भी खा सकता है’

डॉग्स और वैक्यूम क्लीनर कभी अच्छे दोस्त नहीं सकते. तो, मैग्नस नाम के इस डॉगी ने हम सभी को वैक्यूम क्लीनर के बारे में चेतावनी देने का फैसला किया और इससे छिपने की एक तरकीब भी बताई. मजेदार और दिल को खुश कर देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

इस छोटे से वीडियो में मैग्नस दर्शकों को "वा-कूम के रूप में जाना जाने वाला राक्षस" के खिलाफ चेतावनी देते हुए दिखाया गया है, जो वास्तव में सिर्फ एक वैक्यूम क्लीनर है. वह हमें बताता है कि 'राक्षस' एक ही समय में खा और शोर मचा सकता है, और मैग्नस ने वास्तव में ऐसा होते देखा है. वह हमें सूचित करता है कि 'राक्षस' ने एक बार बिना पलक झपकाए "एक पेपरक्लिप और दो बिल्ली के खिलौने" खा लिए थे. वह पर्दे का उपयोग करके इससे छिपने की सलाह भी देता है. वीडियो के आखिर में आप देख सकते हैं मैग्नस लाल पर्दे के पीछे जाकर झांक रहा है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को अबतक 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ पालतू जानवरों के मालिकों ने अपने अनुभव साझा किए. एक ने कमेंट किया, “मेरा कुत्ता उसका पीछा करता था. अब वह तब तक सोती रहती है जब तक कि वह बहुत करीब न आ जाए. ” दूसरे ने मजाक किया, "मैग्नस, हमें वा-कूम से बचा." तीसरे ने लिखा, "मेरा बच्चा बिस्तर पर कूदता है या दूसरे कमरे में भागता है."