प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के पीछे 'मिल्खा सिंह' बनकर भागा Delivery Boy, यूजर्स को याद आई 'DDLJ'

हाल ही में वायरल एक डिलीवरी एजेंट का वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स इसे 'भागा मिल्खा भाग', तो कुछ फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के ट्रेन-कैचिंग सीन से जोड़ रहे हैं.

प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के पीछे 'मिल्खा सिंह' बनकर भागा Delivery Boy, यूजर्स को याद आई 'DDLJ'

Delivery Boy Ran Like Milkha Singh: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल एक डिलीवरी एजेंट का वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक डिलीवरी एजेंट चलती ट्रेन के पीछे दौड़ते हुए दरवाजे पर खड़ी महिला तक पैकेज पहुंचा देता है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स इसे 'भागा मिल्खा भाग', तो कुछ फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhaniya Le Jayenge) के ट्रेन-कैचिंग सीन से जोड़ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, ट्रेन में बैठी यात्री अपने घर का कोई सामान भूल गई थी, जिसे मंगवाने के लिए वो एक ऐप (ऑन डिमांड मल्टी डिलीवरी सर्विस कंपनी डंजो (Dunzo)) का सहारा लेती है, ताकि वक्त रहते उसे अपना सामान मिल जाए, लेकिन जब तक डिलीवरी मैन रेलवे स्टेशन पहुंचता ट्रेन चल दी. इस बीच डिलीवरी एजेंट जितनी तेजी से दौड़ सकता था, दौड़ता है और आखिर में वह ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी महिला तक पैकेज पहुंचा देता है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस डिलीवरी एजेंट का फैन हो रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है.वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'यह हमारा मॉडर्न दिनों का शाहरुख है, इस डिलीवरी बॉय को प्रणाम.' वीडियो में आप गौर करेंगे तो यह जरूर देखेंगे कि जैसे ही ग्राहक को पैकेज मिलता है तो वह खुशी से जश्न मनाने लगती है. इस वीडियो को अब तक 53 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए डिलीवरी बॉय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इस डिलीवरी एजेंट के लिए 10 गुना टिप बनता है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वह प्रमोशन का हकदार है.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे तो डीडीएलजे की याद आ गई'.

* ""महिला ने पानी में किया सांप का 'एनकाउंटर', कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO
* 'VIDEO: भैंस ने रिजेक्ट किया लड़के का प्रपोजल! फिर ऐसे सीखाया सबक
* "VIDEO:'खतरों का खिलाड़ी' बना ये Heavy Driver, खतरनाक पुल पर दौड़ा दिया ट्रक

देखें वीडियो- रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com