महिला ने पानी में किया सांप का 'एनकाउंटर', कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोगों की डर के मारे हालत खराब हो रही है. वीडियो में एक विशालकाय सांप, एक महिला से अपनी जान बचाकर भागता नजर आ रहा है और अगले ही पल सांप का जबड़ा महिला के हाथ में दिखाई पड़ता है.

महिला ने पानी में किया सांप का 'एनकाउंटर', कमजोर दिल वाले ना देखें VIDEO

सांप...जिसके नाम भर डर के मारे लोगों के पसीने छूट जाते हैं, सोचिए अगर वो साक्षात आपके सामने प्रकट हो जाए, तो आपका क्या होगा. यकीनन आपकी भी डर के मारे सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी. यूं तो सांपों कई प्रजातियां होती हैं, लेकिन उनमें कुछ इतनी जानलेवा होता है कि, जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. कुछ सांप इतने जहरीले होते हैं कि अपनी एक फूंकार से हर किसी का काम मिनटों में तमाम कर दे, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में जो हो रहा है शायद उसे देखकर आप अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन ना कर पाएं. 

यहां देखें वीडियो  

वायरल हो रहे इस वीडियो में पानी में एक सांप दिखाई दे रहा है, जो अच्छा-खासा बड़ा है, जिसे देखने के बाद शायद उस जमीन का मालिक भी सांप को निकालने के लिए पानी में घुसने से पहले हजार बार सोचेगा, लेकिन तभी पानी में एक दबंग महिला दिखाई पड़ती है, जो धीरे-धीरे सांप के पास जाती दिखाई दे रही है.वीडियो में महिला के हाथ में कुदाल जैसा कुछ दिखाई पड़ रहा है, जिसके सहारे महिला सांप को पकड़ने की कोशिश कर रही होती है. 

आपने अब तक लोगों को सांप से डर कर भागते देखा होगा या फिर आगे-आगे इंसान और पीछे-पीछे सांप को पीछा करते देखा होगा, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ और ही नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप उल्टा महिला से अपनी जान बचाकर भागता नजर आ रहा है, लेकिन महिला का इतनी जल्दी हार मानने वाली है. 

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि आखिरकार सांप को महिला के सामने अपनी अकड़ कम करनी पड़ जाती है और इस दौरान महिला बिना डर सांप का जबड़ा हाथों से पकड़कर पानी से बाहर आ जाती है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की हालत खराब हो रही है.

* ""बच्चे की मासूमियत पर पिघला टीचर का गुस्सा, KISS करते हुए कहा 'अब नहीं करूंगा शैतानी, पक्का'
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

* "VIDEO: पार्टी में अचानक आ धमकी खूंखार शेरनी, जान बचाने पेड़ पर चढ़ा शख्स

देखें वीडियो-कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com