VIDEO:'खतरों का खिलाड़ी' बना ये Heavy Driver, खतरनाक पुल पर दौड़ा दिया ट्रक

Truck Driver Crossing Bridge Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में 'खतरों का खिलाड़ी' बनता एक हैवी ड्राइवर हर किसी के तोते उड़ा रहा है. वीडियो में एक ट्रक ड्राइवर को खतरनाक अंदाज में संकरे पुल को पार करते देखा जा रहा है.

VIDEO:'खतरों का खिलाड़ी' बना ये Heavy Driver, खतरनाक पुल पर दौड़ा दिया ट्रक

VIDEO:खतरनाक पुल पर दौड़ा दिया ट्रक, लोगों ने कहा 'ये तो बड़ा Heavy Driver निकला'

Truck Driver Crossing The Narrow Bridge: गाड़ी चलाना कोई आसन काम नहीं है. कई बार नौसिखिए हैवी ड्राइवर बनने के चक्कर में खुद के ही पैरों पर ही कुल्हाड़ी मार लेते हैं. गाड़ी चलाते समय फोकस रहना बेहद जरूरी है, नहीं तो कई बार छोटी-छोटी लापरवाही एक बड़े हादसे में तबदील हो जाती है. वहीं कुछ लोगों को गाड़ी चलाने में 'महारथ' हासिल हुई होती है, जो मुश्किल से मुश्किल समय में भी अपनी गजब की टेक्निक से अपने रास्तों को आसान बना लेते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, जिसमें एक ट्रक ड्राइवर नदी के ऊपर संकरे पुल पर से बड़ी ही आसानी से ट्रक निकालता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

यूं तो सड़कों पर रोजाना कई गाड़ियां फर्राटे से तेज रफ्तार में दौड़ती नजर आती हैं, जिन्हें देखकर कई बार ऐसा फील होता है जैसे सड़क पर गाड़ियां नहीं, बल्कि हवाई जहाज उड़ाए जा रहे हों. ऐसे में कई बार एक छोटी सी गलती एक बड़े हादसे में तब्दील हो जाती है. वैसे कुछ लोग ड्राइविंग में काफी एक्सपर्ट भी होते हैं, जो हादसे के शिकार न होने की ट्रिक जानते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर हर किसी को हैरान कर रहा है. वीडियो में एक्सपर्ट ड्राइवर की ड्राइविंग के लोग फैन हो रहे हैं और ड्राइवर की तारीफों के जमकर पुल बांध रहे हैं.

वीडियो में इस हैवी ट्रक ड्राइवर को खतरनाक अंदाज में संकरे पुल को पार करते देखा जा रहा है. इस हैरतअंगेज और चौंका देने वाले वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक ट्रक ड्राइवर को पहाड़ पर ट्रक चलाते देखा जा रहा है. इस दौरान अपनी मंजिल तक पहुंचने की जल्दी में वो एक ऐसा रास्ता चुनता है, जो बेहद खतरनाक है. जहां उसकी एक छोटी सी चूक उसके लिए मौत के दरवाजे खोल देगी. वीडियो में ट्रक ड्राइवर अपनी ट्रक को एक खतरनाक संकरे पुल पर चढ़ा देता है, जो की काफी पतला दिख रहा होता है. इस दौरान ट्रक ड्राइवर अपने तजुर्बे से पूल को पार कर लेता है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, वहीं हजारों यूजर्स इसे लाइक भी कर चुके हैं. कुछ यूजर्स ने ट्रक ड्राइवर को 'हैवी ड्राइवर' (Heavy Driver) बताया है, तो कुछ उसे 'खतरों का खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) बता रहे है.
 

* ""बच्चे की मासूमियत पर पिघला टीचर का गुस्सा, KISS करते हुए कहा 'अब नहीं करूंगा शैतानी, पक्का'
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

* "VIDEO: पार्टी में अचानक आ धमकी खूंखार शेरनी, जान बचाने पेड़ पर चढ़ा शख्स

देखें वीडियो-कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com