Video: शख्स ने झोले से निकाला सांपों का गुच्छा, आगे जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह!

Snake Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स को एक या दो नहीं, बल्कि करीब 100 से ज्यादा खतरनाक सांपों को बड़े से झोले में निकालते देखा जा सकता है.

Video: शख्स ने झोले से निकाला सांपों का गुच्छा, आगे जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह!

Dangerous Huge Snakes Videos: दुनियाभर में सांपों की कई अनोखी प्रजातियां पाई जाती हैं, जिसमें से कुछ के बारे में लोग जानते हैं, लेकिन कुछ अनोखी प्रजातियों के बारे में आज भी लोग नहीं जानते. इन में से कुछ ऐसे होते हैं, जो जानवर हो या इंसान किसी को भी अपनी एक फूंकार से मौत की नींद सुला सकते हैं. यूं तो अक्सर इंटरनेट पर सांपों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल एक वीडियो में एक या दो नहीं, बल्कि एक साथ कई सांपों को मंडराते हुए देखा जा सकता है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो रही है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक शख्स को एक या दो नहीं, बल्कि करीब 100 से ज्यादा खतरनाक सांपों को बड़े से झोले में निकालते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक साथ झोले से निकला सांपों का ये हुजूम जंगल की तरफ ज्यादा नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स को बिना डरे बड़ी ही आराम से एक साथ इतने सांपों को झोले से निकालकर हाथों से सहलाते देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहे इन सांपों के गुच्छों को देखकर किसी की भी हालत डर के मारे खराब होना लाजिमी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को snake._.world नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक कई बार देखा जा चुका है, जबकि दो हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या आदमी है भाई डर नहीं लगता इसे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जबरदस्त सीन.' वहीं दूसरे यूजर ने वीडियो देखने के बाद इन सांपों को नूडल बताया.