जंगल में आत्मविश्वास के साथ चुपचाप टहलता दिखा बाघ, Video शेयर कर आनंद महिंद्रा ने दी ये सीख

वायरल हो रहे इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है. 15-सेकंड की क्लिप कुछ हिरणों द्वारा बाघ के बारे में चेतावनी देने के साथ शुरू हुई.

जंगल में आत्मविश्वास के साथ चुपचाप टहलता दिखा बाघ, Video शेयर कर आनंद महिंद्रा ने दी ये सीख

जंगल में आत्मविश्वास के साथ चुपचाप टहलता दिखा बाघ

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra), जो इंटरनेट पर कुछ सबसे आकर्षक कंटेंट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो आपकी प्रेरणा का नवीनतम स्रोत हो सकता है. इस वीडियो में एक राजसी बाघ (Tiger) को जंगल में चुपचाप चलते हुए दिखाया गया है और यह काफी आत्मविश्वास से भरा था. जिसे कुछ हिरण शांति से खड़े होकर देख रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है. 15-सेकंड की क्लिप कुछ हिरणों द्वारा बाघ के बारे में चेतावनी देने के साथ शुरू हुई. कैमरे ने राजसी बाघ की ओर पैन किया, जबकि वह आत्मविश्वास के साथ चुपचाप जंगल में चल रहा था.

देखें Video:

महिंद्रा ने वीडियो क्रेडिट त्रिकांश शर्मा को दिया. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "शांत आत्मविश्वास के साथ काम पर जाएं. आपकी आवाज सुनी जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद 2 लाख से अधिक बार देखा गया. क्लिप देखने के बाद ट्विटर यूजर्स हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा, "एक विशेषता जिसकी हर किसी को हर वक्त जरूरत होती है."