IPL के लिए आनंद महिंद्रा ने रिजर्व किया टिकट, रनों के लिए नहीं इडली के लिए लगेगी दौड़, लोगों ने की ह्यूमर की तारीफ

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने IPL से जुड़ी एक मजेदार पोस्ट शेयर की है, लेकिन खास बात है कि धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह पोस्ट क्रिकेट टूर्नामेंट से ज्यादा हमारे स्वाद से जुड़ा हुआ है.

IPL के लिए आनंद महिंद्रा ने रिजर्व किया टिकट, रनों के लिए नहीं इडली के लिए लगेगी दौड़, लोगों ने की ह्यूमर की तारीफ

इस आईपीएल के बारे में सुना है आपने.

Anand Mahindra Reserves Season Tickets For IPL: आईपीएल का खुमार देशभर के क्रिकेट फैन्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है. बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा भी इस खुमारी से बच नहीं सके हैं, लेकिन उन पर ये खुमारी किसी और अंदाज में चढ़ी है. आनंद महिंद्रा को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले ये खूब जानते हैं कि, वो अक्सर इंटरेस्टिंग पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने आईपीएल से जुड़ी एक मजेदार पोस्ट शेयर की है और ये भी ऐलान कर दिया है कि, इस आईपीएल में उन्होंने अपनी सीट रिजर्व कर ली है, लेकिन ये कोई आम आईपीएल नहीं है. इसके बारे में जान जाएंगे तो आप भी चौंक जाएंगे और शायद होठों पर हल्की सी मुस्कान भी आ ही जाए.

रन नहीं इडली की बौछार (Anand Mahindra Ka Tweet)

आनंद महिंद्रा ने आईपीएल से जुड़ा एक इंटरेस्टिंग ट्वीट किया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने इंडियन क्रिएटिविटी की भी तारीफ की है. पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, अब असल खेल शुरू होने वाला है. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, मार्केटिंग के मामले में इंडियन क्रिएटिविटी का कोई जवाब नहीं है. इस संडे मॉर्निंग आईपीएल को हाईएस्ट रेटिंग मिलेगी. मैंने संडे के लिए सीजन टिकट बुक कर लिया है. दरअसल, ये आईपीएल इडली प्रीमियर लीग है, जो वर्ल्ड इडली डे के मौके पर गीथम नाम का रेस्टोरेंट आयोजित कर रहा है. ये इडली प्रीमियर लीग 22 मार्च से शुरू हो चुकी है और 7 अप्रैल तक जारी रहेगी. आनंद महिंद्रा ने इसी लीग की तस्वीर शेयर की है.

यहां देखें पोस्ट

चैलेंज के साथ पूरी होगी लीग (Anand Mahindra Interesting Post)

गीथम रेस्टोरेंट चेन्नई की एक बड़ी रेस्टोरेंट चेन है, जो इस इडली प्रीमियर लीग के जरिए कई चैलेंजेस और कॉम्पिटिशन भी करवाने वाला है. गीथम के इस पोस्टर के शेयर होने के बाद यूजर्स भी बहुत तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, वाकई ये जबरदस्त क्रिएटिविटी है. एक यूजर ने लिखा कि, इस इडली कॉर्नर ने आईआईएम के बंदे को हायर किया होगा.

यह भी देखिए: Delhi News: जगतपुर गांव में दिन दहाड़े घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों को किया जख़्मी | NDTV India

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com