मध्य प्रदेश : इंदौर में 3 लड़कियों ने खाया जहर, इलाज के दौरान 2 की मौत

जहर खाने वाली दो लड़कियों की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं एक लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मध्य प्रदेश : इंदौर में 3 लड़कियों ने खाया जहर, इलाज के दौरान 2 की मौत

जांच में पता चला है कि लड़कियां स्कूल से बंक मारकर घूमने पहुंची थी.

इंदौर:

इंदौर के रीजनल पार्क (Regional Park) में तीन लड़कियों के जहर खाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद सूचना मिलने पर तीनों को उपचार के लिए एम वाय अस्पताल भेजा गया. लेकिन दो लड़कियों की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं एक लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. आला अधिकारी भी एम वाय अस्पताल पहुंचे.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कहा ये जा रहा कि तीनों लड़कियां सीहोर से इंदौर घूमने आई थी.  इसी के साथ जांच में पता चला है कि तीनों स्कूल से बंक मारकर यहां घूमने पहुंची थी. ये घटना भवर कुआं थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. मामले में अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्‍पलाइन वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 पर कॉल करें, या help@vandrevalafoundation.com पर लिखें TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक) (अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)