MP : ग्वालियर में युवक ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्‍या की, बाद में की खुदकुशी

सीएसपी ऋषिकेश मीना ने बताया कि घटना शहर के मुरार क्षेत्र में सोमवार को हुई जब बहन के साथ घर लौट रही एक 21 वर्षीय महिला को गोली मार दी गई.

MP : ग्वालियर में युवक ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्‍या की, बाद में की खुदकुशी

प्रतीकात्‍मक फोटो

ग्‍वालियर :

मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर शहर में एक 25 वर्षीय युवक ने गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्‍या करने के बाद आत्‍महत्‍या कर ली. जानकारी के अनुसार, युवक, प्रेमिका की एक अन्‍य व्‍यक्ति के साथ मंगनी से परेशान था. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. सीएसपी ऋषिकेश मीना ने बताया कि घटना शहर के मुरार क्षेत्र में सोमवार को हुई जब बहन के साथ घर लौट रही एक 21 वर्षीय महिला को गोली मार दी गई. पुलिस के अनुसार, हत्‍या में शामिल युवक की पहचान बाद में गिरराज कटारे के रूप में हुई जो मंगलवार सुबह गोला का मंदिर क्षेत्र में मृत पाया गया. उसके शरीर पर गोली का निशान था. पुलिस ने घटनास्‍थल से दो पिस्‍तौल और एक मोटर साइकिल भी बरामद की है.     

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में खुलासा हुआ कि महिला कटारे की प्रेमिका थी और उसकी हाल ही में एक अन्‍य व्‍यक्ति के साथ सगाई हुई थी. मामले में भारतीय दंड संहिता (IPC)की विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. भाई दिनेश कटारे ने बताया कि 21 अप्रैल को महिला की एक अन्‍य युवक के साथ सगाई के बाद से ही गिरराज मानसिक रूप से परेशान था. रिलेशनशिप में होने के चलते गिरराज ने अपनी प्रेमिका की आर्थिक रूप से भी मदद की थी.

- ये भी पढ़ें -

* अभिषेक बनर्जी से ED की पूछताछ में सहयोग दें : SC का पश्चिम बंगाल सरकार को निर्देश
* MP: गुना में तीन पुलिसवालों की हत्या का आरोपी तीसरा शिकारी भी हुआ ढेर, जानें पूरा मामला
* गृहमंत्री अमित शाह की IAS के साथ फोटो शेयर करने पर बुरे फंसे फिल्ममेकर, पुलिस ने दर्ज किया केस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज्ञानवापी मस्जिद मामला : समझें, सिर्फ एक मिनट में



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)