MP: चरित्र पर संदेह जताकर ग्रामीणों ने की भाई-बहन की पेड़ से बांधकर पिटाई

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के पिपलौद थाना क्षेत्र के ग्राम बामंदा में हुई घटना, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

MP: चरित्र पर संदेह जताकर ग्रामीणों ने की भाई-बहन की पेड़ से बांधकर पिटाई

भाई-बहन के रिश्तेदारों ने घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर उन्हें बचाया.

भोपाल:

खंडवा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां चरित्र पर संदेह होने पर ग्रामीणों ने भाई बहन को पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जबकि दोनों ग्रामीणों से बार-बार गुहार लगा रहे थे कि वे भाई-बहन हैं. लड़का अपनी बहन से मिलने गांव आया था. ग्रामीणों ने उसकी बात नहीं सुनी और दोनों की जमकर पिटाई कर दी. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. 

बाद में किसी ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों भाई बहन को छुड़ाया और अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने तीन लोगों पर मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना खंडवा जिले के पिपलौद थाना क्षेत्र के ग्राम बामंदा में हुई. वहां एक युवक अपनी बहन कलावती से मिलने उसके गांव बामंदा पहुंचा था. घर में बहन अकेली थी, जीजा घर पर नहीं थे. वह बहन के साथ घर के बाहर आंगन में खटिया पर बैठ गया. दोनों भाई-बहन आपस में बात कर रहे थे. इस बीच गांव के ही कुछ लोगों ने उनके चरित्र पर संदेह जताते हुए अफवाह उड़ा दी. 

इसके बाद ग्रामीण इकट्ठे हो गए और दोनों को गांव में एक पेड़ के पास लाकर बैठा दिया और बांध दिया. उन्होंने उन दोनों की पिटाई भी की. गांव वाले जब दोनों को पीट रहे थे, तो वह दोनों कहते रहे कि वे भाई-बहन हैं. लेकिन आरोपी उनकी बात मानने के बजाय मारपीट करते रहे. इस दौरान गांव में रह रहे दोनों के रिश्तेदारों को उनकी पिटाई किए जाने की जानकारी मिली. उन्होंने आकर उनकी जान बचाई. 

पिटाई का वीडियो गांव के ही किसी व्यक्ति ने बनाया और वायरल कर दिया. पिपलौद थाना प्रभारी निरीक्षक एचएस रावत को पीड़ित युवक बिहारीलाल ने घटना की जानकारी दी और थाने में शिकायत दर्ज कराई. हेड क्वार्टर डीएसपी अनिल चौहान ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने गांव के तीन लोगों पर केस दर्ज कर लिया है और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मारपीट में शामिल अन्य लोगों का पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : पहले विनाशकारी कामों के लिए चर्चा में रहता था आजमगढ़, आज बन रहा विकास का गढ़ : सीएम योगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : MP : कमलनाथ के लिए ‘‘आपत्तिजनक'' शब्द कहने पर CM शिवराज के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन