जुर्माने के लिए कार को रोकने के दौरान बोनट पर ही अटका रह गया मुंबई नगरीय निकाय का मार्शल

इस मार्शल ने मास्‍क नहीं पहनने पर वाहन चालक को 200 रुपये का जुर्माना भरने के लिए रोका लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ा दी.

जुर्माने के लिए कार को रोकने के दौरान बोनट पर ही अटका रह गया मुंबई नगरीय निकाय का मार्शल

मुंबई नगरीय निकाय का मार्शल 'रुक जा, रुक जा' की आवाज लगाते ही रह गया

मुंबई :

Maharashtra : कोविड गाइडलाइंस  के उल्‍लंघन पर एक वाहन को रोकने की कोशिश के दौरान मुंबई नगरीय निकाय का एक मार्शल कुछ मिनट बोनट पर ही अटका रह गया. शहर के एक व्‍यस्‍त ट्रैफिक चौराहे पर यह  घटना हुई. इस मार्शल ने मास्‍क नहीं पहनने पर वाहन चालक को 200 रुपये का जुर्माना भरने के लिए रोका लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी तेजी से आगे बढ़ा दी. ऐसे में  टीशर्ट, जींस और कैप पहने मार्शल सुरेश ने कार के बोनट पर छलांग लगा दी. मास्‍क पहने और नोटबुक हाथ में लिए सुरेश ने विंडस्‍क्रीन से चिपककर 'रुक जा, रुक जा' की आवाज लगाई लेकिन ट्रैफिक के बीच कार कुछ देर आगे बढ़ती रही.इस दौरान मार्शल पैर के सहारे कुछ दूर जमीन पर घिसटता गया 

u3hm2pe8ड्राइवर ने कार आगे बढ़ा दी और मार्शल कार के बोनट पर लटककर रही रह गया

घटनाक्रम सांताक्रूज इलाके की 2 सितंबर की है लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर होने के बाद ही यह लोगों के ध्‍यान में आई. बाद में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इस मामले में केस दर्ज किया.  आरोपी ड्राइवर फिलहाल फरार है.  गौरतलब है कि इस सप्‍ताह के प्रारंभ में महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने चेतावनी भरे लहजे में कहा था, 'कोरोना की तीसरी लहर दस्‍तक देने वाली है. ' पिछले कुछ दिनों में मुंबई में कोरोना के केसों की संख्‍या में बढ़ोत्‍तरी दर्ज की गई है. आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, महानगर  में हर रोज 400 से अधिक केस दर्ज किए जा रहे हैं .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* महाराष्ट्र के मंत्री ने माना, राज्य में कोरोना की तीसरी लहर आई, फिर से लगेगी पाबंदियां....
* '"'स्टूडेंट्स की परेशानियों पर आंखें मूंदे है सरकार', NEET एग्जाम को हरी झंडी पर राहुल गांधी
* RSS पर जावेद अख्‍तर का बयान गलत, शिवसेना बताए क्‍यों नहीं कर रही कार्रवाई : BJP