राजौरी आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को आज दी जाएगी श्रद्धांजलि, इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

आतंकियों के हमले के बाद भारतीय सेना के जवानों ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की और सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है. हालांकि आतंकियों का कोई पता नहीं चल पा रहा है.

राजौरी आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को आज दी जाएगी श्रद्धांजलि, इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

सुरनकोट के पास डेरा वाली गली के पास हुए हमले में चार जवान शहीद हुए थे.

खास बातें

  • जवानों को सुबह 9.30 बजे श्रद्धांजलि दी जाएगी
  • सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है
  • इलाके में इंटरनेट सेवा कल से बंद कर दी गई है
नई दिल्ली:

राजौरी आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को आज श्रद्धांजलि दी जाएगी. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में बृहस्पतिवार को हथियारों से लैस आतंकवादियों द्वारा सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया गया था. सुरनकोट के पास डेरा वाली गली के पास हुए इस हमले में चार जवान शहीद हुए थे और इन्हीं जवानों को सुबह 9.30 बजे श्रद्धांजलि दी जाएगी. आतंकियों के हमले के बाद भारतीय सेना के जवानों ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की और सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है. हालांकि आतंकियों का कोई पता नहीं चल पा रहा है.

आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमलास्थल के निकट शुक्रवार को तीन लोग संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए.  अधिकारियों ने बताया कि मृत पाए गए तीन लोग उन आठ लोगों में से थे, जिन्हें सेना सुरनकोट पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढेरा की गली और बुफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर बृहस्पतिवार को हुए हमले के सिलसिले में पूछताछ के लिए कथित रूप से साथ लेकर गई थी.

उन्होंने बताया कि बुफलियाज के टोपा पीर गांव निवासी सफीर हुसैन (43), मोहम्मद शौकत (27) और शब्बीर अहमद (32) की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई और उनकी मौत का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है.

इनकी मौत की खबर से राजौरी और पूंछ में तनाव फैल गया है. हालात ना बिगड़े इसलिए इलाके इंटरनेट सेवा को भी कल से बंद कर दिया गया है. शांति बनाए रखने के लिए जिलों के संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त पुलिस और अर्द्धसैनिक बल तैनात किए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- "सिर्फ इसलिए कि मैं बृजभूषण के करीब हूं..." : विवाद के बीच WFI प्रेसिडेंट संजय सिंह