"हमले में किशोरी की आंत समेत कई अंदरूनी अंगों में गहरी चोट...", पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आरोपी साहिल ने उसे कई बार चाकू मारा और फिर उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया.

नई दिल्ली:

नाबालिग लड़की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Postmortem report) से खुलासा हुआ है कि 28 मई को दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में आरोपी साहिल द्वारा 16 बार चाकू मारे जाने के बाद उसके आंतरिक अंग पेट से बाहर निकल गए थे.  सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को अस्पताल से 16-17 पेज की रिपोर्ट मिली है, जिसमें हत्या का खौफनाक ब्योरा दिया गया है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ है कि साहिल के हमले इतने गंभीर और क्रूर थे कि पीड़ित के आंत सहित कई आंतरिक अंग बाहर आ गए थे.

रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आरोपी साहिल ने उसे कई बार चाकू मारा और फिर उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया. पीड़िता के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं जो इस बात की पुष्टि करते हैं. सिर पर भी कुछ हड्डियाों में दरारें और चोटें पाई गई हैं. सूत्रों के अनुसार पीड़िता के शरीर पर चाकुओं के 16 घावों में से सबसे अधिक घाव कंधे से लेकर कूल्हे तक के क्षेत्र में पाए गए हैं. साथ ही, उसके शरीर में कई हड्डियां टूटी हुई हालत में पाई गई हैं, जो हत्या की क्रूरता को दर्शाती हैं. डॉक्टरों के अनुसार, यह आरोपी साहिल द्वारा पीड़िता के शरीर पर किए गए हमलों के कारण हुआ

इस बीच पुलिस ने मौका-ए-वारदात से चाकू और जूते बरामद कर लिए हैं, जिसे वैज्ञानिक जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है. पुलिस ने कहा कि 28 मई को नई दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में साहिल नाम के एक 20 वर्षीय व्यक्ति ने नाबालिग लड़की की कई बार चाकू मारकर हत्या कर दी थी और उसके सिर को एक बड़े पत्थर से कुचल दिया था.

गौरतलब है कि घटना के सीसीटीवी फुटेज में साहिल को कथित तौर पर लड़की पर चाकू से कई बार वार करते हुए दिखाया गया है. जब वह जमीन पर गिर गई तब भी उसने उसे चाकू मारना जारी रखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-