VIDEO : गिनती नहीं बोल पाई छात्रा तो शिक्षक ने जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़, DEO ने किया निलंबित

छात्राओं को मारने का वीडियो सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी केसी शर्मा ने शिक्षक जिनेन्द्र मोगरा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

VIDEO : गिनती नहीं बोल पाई छात्रा तो शिक्षक ने जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़, DEO ने किया निलंबित

रतलाम (मध्य प्रदेश):

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के एक शासकीय स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्राओं को बुरी तरह से पीटने का वीडियो सामने आया है. छात्राओं की यह गलती थी कि वह गिनती और अक्षर नहीं पढ़ पा रही थी. मामला रतलाम जिले के पिपलौदा विकासखंड के मामटखेड़ा के शासकीय कन्या प्राथमिक स्कूल का है.

शिक्षक ने कक्षा तीन की छात्राओं को गिनती बोलने के लिए बोर्ड के पास बुलाया और जब वे 35 के आगे नहीं बोल पाई तो उन्हें बेरहमी से पीट दिया. छात्राओं को मारने के दौरान अन्य छात्राएं भी डर गईं. वीडियो में शिक्षक जिन दो छात्राओं को मार रहा है, उनकी उम्र 8 से 9 साल की है. कक्षा में करीब 14-15 छात्राएं दिखाई दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छात्राओं को मारने का वीडियो सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी केसी शर्मा ने शिक्षक जिनेन्द्र मोगरा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही विभागीय जांच भी की जा रही है. डीईओ का कहना था कि पढ़ाई के लिए इस तरह मारना गलत है. पढ़ाने के कई सरल तरीके हैं. वहीं शिक्षक ने अपनी गलती स्वीकार की है.