राज ठाकरे ने अयोध्या दौरा किया स्थगित, BJP सांसद समेत UP के कई नेता कर रहे थे विरोध

एमएनएस प्रमुख ने पांच जून को होने वाले अयोध्या दौरे को टालने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. साथ ही उन्होंने इस मुद्दे पर विस्तार से बात करने के लिए महाराष्ट्र सैनिकों को भी बुलाया है.

राज ठाकरे ने अयोध्या दौरा किया स्थगित, BJP सांसद समेत UP के कई नेता कर रहे थे विरोध

मनसे प्रमुख राज ठाकरे (फाइल फोटो)

मुंबई:

विवादों के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने अपना अयोध्या दौरा स्थगित कर दिया है. एमएनएस प्रमुख ने पांच जून को होने वाले अयोध्या दौरे को टालने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. साथ ही उन्होंने इस मुद्दे पर विस्तार से बात करने के लिए महाराष्ट्र सैनिकों को रविवार 22 मई को पुणे के गणेश क्रिड़ा कला केंद्र में सुबह 10 बजे इकट्ठा होने को कहा है. बता दें कि बीते दिनों तबीयत बिगड़ने के बाद राज पुणे दौरे से भी वापस लौट गए थे.  

जानकारी के मुताबिक एमएनएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पैर में चोट लगी है, जो गंभीर है और उसकी सर्जरी होने की भी संभावना है. ऐसे में राज डॉक्टर की सलाह के अनुसार ही अपने राजनीतिक दौरे तय करेंगे. ताकि आगे चलकर स्वास्थ्य संबंधि कोई परेशानी ना हो. 

बता दें कि राज ठाकरे के पांच जून को होने वाले दौरे को लेकर मनसैनिकों ने तैयारी भी शुरू कर दी थी. हालांकि, एमएनएस अध्यक्ष के दौरे को लेकर यूपी में सियासत शुरू हो गई थी. बीजेपी सांसद ब्रजभूषण सिंह समेत यूपी के कई नेता उनके दौरे का विरोध कर रहे थे. इसके बाद भी राज दौरे पर जाने को लेकर अड़े हुए थे. गौरचलब है कि राज ने 17 अप्रेल को एलान किया था कि वे पांच जून को भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए राम जन्मभूमि अयोध्या जाएंगे. 

यह भी पढ़ें -

नवजोत सिद्धू के खिलाफ फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने संस्कृत के श्लोक का किया खास जिक्र, जानें इसके मायने..

"पंजाब में केंद्रीय सुरक्षा बल भेजने की मांग केंद्र ने मानी, 2 हजार जवान होंगे तैनात," अमित शाह से मिलकर बोले CM भगवंत मान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: लालू प्रसाद यादव के घर CBI छापेमारी पर भड़के RJD नेता, कहा- जनता देख रही है