राहुल गांधी का मोदी पर निशाना, कहा- भारतीय संघर्ष कर रहे हैं और PM उनका ध्यान भटकाने में व्यस्त हैं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के लोग संघर्ष कर रहे हैं और पीएम मोदी उनका ध्यान भटकाने की कोशिश में व्यस्त हैं.

राहुल गांधी का मोदी पर निशाना, कहा- भारतीय संघर्ष कर रहे हैं और PM उनका ध्यान भटकाने में व्यस्त हैं

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें ‘ध्यान भटकाने की कला' में ‘महारत' हासिल है, लेकिन इससे सर्वकालिक उच्च बेरोजगारी दर, 30 साल के उच्च थोक मूल्य सूचकांक (डब्ल्यूपीआई) और भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) के 17 अरब डॉलर के बाजार मूल्य में गिरावाट जैसी विपदाओं पर पर्दा नहीं डाला जा सकता. उन्होंने कहा कि जब भारतीय संघर्ष कर रहे हैं, तब मोदी जी लोगों का ध्यान भटकाने की अगली योजना बनाने में व्यस्त हैं.

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री को ‘ध्यान भटाने की कला' में हासिल महारत इन विपदाओं को छिपा नहीं सकती. डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया 78 पर; एलआईसी का 17 अरब डॉलर के बाजार मूल्य में गिरावाट; डब्ल्यूपीआई मुद्रास्फीति 30 वर्ष के उच्चतम स्तर पर; बेरोजगारी दर सर्वकालिक उच्चतम स्तर पर; डीएचएफएल द्वारा अब तक की सबसे बड़ी बैंक धोखाधड़ी.”

ये भी पढ़ें: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, विमान से टकराया पक्षी

राहुल अर्थव्यवस्था को संभालने के मोदी सरकार के तौर-तरीकों की अक्सर आलोचना करते रहते हैं. उन्होंने केंद्र से युवाओं को रोजगार देने का आह्वान भी किया है. राहुल गांधी ने इसके पहले केंद्र सरकार की नई सेना भर्ती योजना अग्निपथ पर भी सवाल उठाये थे. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरने का का काम किया है.   
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों के उपचुनाव नतीजों का ऐलान आज