मुंबई: कांदिवली में गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत, तीन अन्य घायल

मुंबई (Mumbai) के उपनगर कांदिवली में मोटरसाइकिल(Bike) सवार दो लोगों द्वारा कथित तौर पर की गई गोलीबारी (firing) में 26 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई और तीन अन्य घायल हो गये.

मुंबई:

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) के उपनगर कांदिवली में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों द्वारा कथित तौर पर की गई गोलीबारी (firing) में 26 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे लिंक रोड पर लालजीपाड़ा इलाके में निजी दुश्मनी के कारण गोलीबारी को अंजाम दिया गया. इस गोली बारी एक शख्स की मौत हुई है और तीन जख्मी हैं. मृतक युवक का नाम अंकित यादव है. जबकि आरोपी सोनू पासवान फरार है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक आपसी झगड़े में गोली चली है. लेकिन विवाद किस बात को लेकर था और आरोपी के पास बंदूक कहां से आई इसकी जांच चल रही है.

पुलिस उपायुक्त (जोन-11) विशाल ठाकुर ने बताया, ‘‘दो आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और चार राउंड गोलियां चलाई, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. उपद्रवियों ने जब गोलीबारी की तब पीड़ित समूह में खड़े थे. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गये.''पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान अंकित यादव के तौर पर की गई है. उन्होंने बताया कि मामले का मुख्य आरोपी सोनू पासवान मृतक को जानता था और पिछले महीने जन्माष्टमी के मौके पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि संदेह है कि पासवान ने इसी लड़ाई को लेकर यादव पर हमला किया.

पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-302 (हत्या) और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अबतक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.पुलिस ने बताया कि घायलों को शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें : 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: NDTV से बोले शशि थरूर - " मोदी शायद हमारे देश में हिंदी के सबसे बेहतरीन स्पीकर"