विज्ञापन
This Article is From Sep 30, 2022

बेवजह की बयानबाजी से बचें : RJD के नेताओं को तेजस्‍वी यादव की सलाह

तेजस्‍वी ने कहा कि अभी महागठबंधन सरकार में सात पार्टियां हैं और सभी ने मिलकर नीतीश कुमार को नेता चुना है, इसमें कोई दो राय नहीं है. इस तरह के बयान से परहेज किया जाना चाहिए.

बेवजह की बयानबाजी से बचें : RJD के नेताओं को तेजस्‍वी यादव की सलाह
तेजस्‍वी यादव ने RJD नेताओं को बेवजह की बयानबाजी से बचने की सलाह दी है
पटना:

Bihar News: बिहार के उप मुख्‍यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बेवजह बयान न देने की सलाह दी है. पार्टी की बिहार इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) की ओर से तेजस्वी के लिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar)को अगले साल मुख्यमंत्री की कुर्सी देने के बयान के संदर्भ में उन्‍होंने यह सलाह दी. संवाददाताओं से इस बयान को लेकर बात करते हुए तेजस्‍वी ने कहा, "ऐसी कोई बात नहीं है. अभी हमारी सरकार बहुत बढ़‍िया ढंग से चल रही है. कुछ बयान इधर से उधर आते रहते हैं. इस तरह के बयानों से लोगों को बचना चाहिए, हमारी कोई लालसा नहीं है कुछ बनने की. हमें कोई हड़बड़ी नहीं है. हमारा केवल एकमात्र लक्ष्‍य था कि बीजेपी और आरएसएस को हम लोग गद्दी से कैसे हटाने का काम करें. बिहार की धरती से हमने हटाया और अब केंद्र सरकार से हटाना है. "

तेजस्‍वी ने आगे कहा, "नीतीश जी के नेतृत्‍च में हमारी सरकार चल रही है, बखूबी ढंग से चल रही है. सारे कमिटमेंट को हम धीरे-धीरे पूरा करते जा रहे हैं. माननीय मुख्‍यमंत्री जी महागठबंधन के नेता हैं, बिहार के सीएम हैं. यह सवाल आना ही नहीं चाहिए कि कौन मुख्‍यमंत्री कब बनेगा. वे ऑलरेडी मुख्‍यमंत्री हैं और बखूबी ढंग से हम उनके नेतृत्‍व में काम कर रहे हैं. जब हमको किसी बात की हड़बड़ी नहीं है, कोई लालसा नहीं है तो औरों को भी इस तरह के बयान से बचना चाहिए. हालांकि जो चाहने वाले लोग होते हैं, समर्थक होते हैं, वे इस तरह की बात करते रहते हैं लेकिन एक बात स्‍पष्‍ट है. नीतीश कुमार जी ने भी साफ रूप से कहा है कि उनका भी एकमात्र लक्ष्‍य है कि किस प्रकार से सभी विपक्ष के लोगों को देशभर में एक साथ जोड़ने का काम करें, एक प्‍लेटफॉर्म पर लाएं और सांप्रदायिक शक्तियों को हटाया जाए. सीएम ने भी जिक्र किया कि उनकी पीएम बनने की कोई लालसा नहीं है . " 

तेजस्‍वी ने कहा कि अभी महागठबंधन सरकार में सात पार्टियां हैं और सभी ने मिलकर नीतीश कुमार को नेता चुना है, इसमें कोई दो राय नहीं है. इस तरह के बयान से परहेज किया जाना चाहिए. यह इन चीजों पर चर्चा का वक्‍त नहीं है. हमारा एकमात्र लक्ष्‍य अभी यह होना चाहिए कि जिस तरह से बिहार में जो फासिस्‍ट ताकतें थीं उन्‍हें हमने जिस तरह से हटाया, उसी तरह देश में जो फासिस्‍ट ताकतें काबिज हैं, उन्‍हें हम हटाने का काम करें. देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाएं.  

* कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव : शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खड़गे में टक्कर, 10 बड़ी बातें
* NDTV Exclusive: शशि थरूर ने PM मोदी की सबसे बड़ी ताकत और कमज़ोरी पर की बात"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार के नवादा में दलित बस्ती में दबंगों ने लगाई आग...21 घर जलकर खाक; जानिए पूरा मामला
बेवजह की बयानबाजी से बचें : RJD के नेताओं को तेजस्‍वी यादव की सलाह
Rupauli Bypoll Result 2024: बिहार की रुपौली सीट पर JDU राजद दोनों की हार, निर्दलीय शंकर सिंह ने मारी बाजी
Next Article
Rupauli Bypoll Result 2024: बिहार की रुपौली सीट पर JDU राजद दोनों की हार, निर्दलीय शंकर सिंह ने मारी बाजी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com