MP : विदिशा में नगरपालिका और बिजली विभाग में ठनी, एक ने काटी बिजली तो दूसरे ने कूड़ा डाला

कलेक्टर के निर्देश के बाद करीब 7:00 बजे विभाग में बिजली सप्लाई पुनः चालू कर दी गई. इसके बाद नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों ने जेसीबी और ट्रैक्टर ट्राली की मदद से देर रात 8:30 बजे बिजली विभाग के कार्यालय परिसर में कचरा डाल दिया.

MP : विदिशा में नगरपालिका और बिजली विभाग में ठनी, एक ने काटी बिजली तो दूसरे ने कूड़ा डाला

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में दो सरकारी विभाग आपस में लड़ रहे हैं. दरअसल, नगरपालिका पर बिजली विभाग का करीब 107 रुपये बिजली का बिल बकाया था, जिसके चलते मंगलवार को बिजली विभाग ने नगरपालिका की कार्यालय की लाइट काट दी. मगर नगरपालिका कर्मचारियों ने इसे खुद जोड़ लिया. शिकायत मिलने के बाद 4:00 बजे एक बार फिर बिजली विभाग में कनेक्शन काट दिया.

हालांकि, कलेक्टर के निर्देश के बाद करीब 7:00 बजे विभाग में बिजली सप्लाई पुनः चालू कर दी गई. इसके बाद नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों ने जेसीबी और ट्रैक्टर ट्राली की मदद से देर रात 8:30 बजे बिजली विभाग के कार्यालय परिसर में कचरा डाल दिया. इतना ही नहीं एक मरा हुआ बछड़ा भी उन्होंने इस परिसर में डाल दिया. करीब 1 घंटे बाद नगरपालिका के उन्हीं कर्मचारियों ने दोबारा उस कूड़े को भरा और अपने साथ ले गए. इस पूरे मामले को लेकर बिजली विभाग के डीई अंकुर मिश्रा का कहना है कि बकाया बिल की वसूली के लिए नगर पालिका को नोटिस दिया था. कई बार सूचनाएं भेजी गईं.

वहां के अधिकारियों से भी संपर्क करना चाहा. लेकिन उन्होंने कोई संपर्क नहीं किया और ना ही राशि जमा की. ऐसे में बिजली का कनेक्शन काटा गया था. कचरा डालने को लेकर उनका कहना है कि नगरपालिका के कर्मचारियों ने कचरा डाला और कुछ देर बाद खुद ही उसे उठा ले गए. इस संबंध में हमने वरिष्ठ अधिकारी और कलेक्टर को अवगत करा दिया है..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-
महाराष्ट्र: सांगली जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत
शरद पवार की जगह कौन लेगा? NCP का नया अध्यक्ष चुनने के लिए कल मिलेंगे पार्टी नेता : सूत्र