विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

हेमा मालिनी को लेकर मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री का विवादित बयान, कांग्रेस बोली - वास्‍तविक ओछापन

नरोत्तम मिश्रा दतिया के टेऊंराम में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान इलाके के विकास के बारे में बोलते हुए उन्‍होंने भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है.

Read Time: 4 mins

नरोत्तम मिश्रा के बयान ने चुनावी मौसम में कांग्रेस को एक मुद्दा दे दिया है.

नई दिल्‍ली:

Madhya Pradesh Assembly Elections 2023 : मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) अक्‍सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि कभी-कभी मिश्रा के बयान विवाद का कारण भी बन जाते हैं. नरोत्तम मिश्रा एक बार‍ फिर अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं, जो उन्‍होंने अपनी ही पार्टी की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) को लेकर दिया है. उनके इस बयान के बाद राजनीति गरमा गई है, जहां बीजेपी इस मामले में बचाव की मुद्रा में है. वहीं चुनावी मौसम में कांग्रेस को बैठे-बिठाए भाजपा को घेरने का एक मुद्दा मिल गया है. 

नरोत्तम मिश्रा दतिया के टेऊंराम में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान इलाके के विकास के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, “दतिया में पहले तांगे चलते थे, वहां अब हवाई जहाज चल रहे हैं. दतिया में पहले पानी के टैंकर चला करते थे, लेकिन हमने फिल्टर लगाए ताकि गांव, नगर सब जगह पानी पहुंचे. ये उड़ान भरता दतिया है. हमारे दतिया ने उड़ान भरी तो बाईपास रोड़ बन गए, रिंग रोड़ बन गए, लिबरल अस्पताल मेडिकल कॉलेज बन गए, झुग्गी झोपड़ियां मल्टी स्टोरी बिल्डिंग बन गईं.”

उन्‍होंने कहा, "दतिया ने उड़ान भरी तो यहां बागेश्वर धाम, प्रदीप मिश्रा और कलश यात्रा आई. मेरे दतिया ने उड़ान भरी तो सांस्कृतिक कार्यक्रमों से लेकर हेमा मालिनी तक को नचवा दिया."

मैं उनके बयान से इत्तेफाक नहीं रखती : मीनाक्षी लेखी 

इस मामले में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी से जब नरोत्तम मिश्रा को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं उनके कहने के तरीके से इत्तेफाक नहीं रखती हूं. इस पर कुछ भी बोलने का गलत अर्थ निकाला जाएगा. मैं अपनी बात समाप्त करती हूं. हालांकि इससे पहले उन्‍होंने कांग्रेस नेताओं पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी कहती हैं कि वह लड़की हैं और लड़ सकती हैं, लेकिन वह किससे लड़ रही हैं? ये मुझे नहीं मालूम. यहां के बड़े नेता महिलाओं को टंच माल कहते हैं. कांग्रेस उनको संरक्षण देती है, जिन पर महिला उत्पीड़न के केस दर्ज हैं. 

दिग्विजय सिंह ने वीडियो शेयर कर साधा निशाना 

नरोत्तम मिश्रा के बयान के बाद कांग्रेस बेहद हमलावर है. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक्‍स पर एक पोस्ट में कहा, "संस्कारी बीजेपी के माननीय मंत्री जी का महिलाओं को लेकर वास्तविक ओछापन भी सुनें. अपने दल की नेता को भी नहीं बख्शते."

यह बीजेपी की महिला विरोधी सोच है : रागिनी नायक 

वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. रागिनी नायक ने कहा कि हेमा मालिनी जी उन्हीं की पार्टी की नेता हैं, उनके बारे में ये कहना कि हम हेमा मालिनी को नचाएंगे, ये बीजेपी की महिला विरोधी सोच है. हाथी के दांत खाने के कुछ और दिखाने के कुछ और. उन्‍होंने कहा कि वोट बटोरने के लिये लाड़ली बहना हो जाती है. बीजेपी के ये नेता कैसे महिलाओं को कमोडिफाय कर रहे हैं, ये लज्जा का विषय है. शिवराज सिंह चौहान को नरोत्तम मिश्रा से माफी मंगवानी चाहिए और खुद भी माफी मांगनी चाहिए. उन्‍होंने कहा कि इस तरह की टिप्पणी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. 

ये भी पढ़ें :

* मध्‍य प्रदेश : कांग्रेस ने जारी किया चुनाव घोषणा पत्र, जाति जनगणना और 27 प्रतिशत OBC आरक्षण का वादा
* VIDEO: मध्‍य प्रदेश में वायुसेना के ध्रुव मार्क-3 हेलीकॉप्टर की प्रिकॉशनरी लैंडिंग, कोई नुकसान नहीं
* मध्‍य प्रदेश : भोपाल में बहन और भतीजी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक की हत्‍या

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
संविधान, अग्निवीर और NEET तक मल्लिकार्जुन खरगे ने संसद में बीजेपी पर जमकर साधा निशाना
हेमा मालिनी को लेकर मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री का विवादित बयान, कांग्रेस बोली - वास्‍तविक ओछापन
महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई रीजन में डीजल-पेट्रोल की कीमतें घटाईं, यहां पढ़ें अंतरिम बजट की प्रमुख घोषणाएं
Next Article
महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई रीजन में डीजल-पेट्रोल की कीमतें घटाईं, यहां पढ़ें अंतरिम बजट की प्रमुख घोषणाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;