'कोरोना नियमों का करें सख्ती से पालन', दिल्ली में बढ़ते मामलों के बीच LG ने किया ट्वीट

राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. दिल्ली के उपराज्यपाल ने ट्वीट कर लोगों से सतर्क रहने की अपील की है.

'कोरोना नियमों का करें सख्ती से पालन',  दिल्ली में बढ़ते मामलों के बीच LG ने किया ट्वीट

नई दिल्ली :

राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. दिल्ली के उपराज्यपाल ने ट्वीट कर लोगों से सतर्क रहने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि "मैं सभी से कोविड नियमों के पालन करने की अपील करता हूं."हम कोविड-19 के संक्रंमण में वृद्धि देख रहे हैं, लगातार उच्च संक्रमण दर और लोग दुबारा संक्रमित हो रहे हैं. यह बेहद जरूरी है कि हम इस बात को समझे कि महामारी अभी खत्म नहीं हुआ है और मैं सबसे अपील करता हूं कि लोग कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करें."

बताते चलें कि दिल्ली में कोरोना के मामलों में पिछले कुछ दिनों में तेज  वृद्धि हुई है. बताते चलें कि दिल्ली में कोरोना के मामलों में पिछले कुछ दिनों में तेज  वृद्धि हुई है.14 अगस्त को कोरोना के 2162 नए मामले सामने आए थे.  इस दौरान 5 मरीजों की मौत भी हुई थी. वहीं शनिवार को दिल्ली में कोरोना के 2031 नए मामले सामने आए थे. जबकि 9 मरीजों ने अपनी जान गंवाई थी. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र अब दक्षिण दिल्ली का प्रशासन काफी सजग हो गया है. प्रशासन अब उन लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाएगा जो कोरोना के नियमों का पालन नहीं करेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com