Gujarat Election Results : "आप" के CM उम्मीदवार, हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और रिवाबा जडेजा का जानें क्या है हाल?

Gujarat Election Results : बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफ़र इस्लाम (Zafar Islam) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि गुजरात (Gujarat Election) में हम इस बार अब तक की सबसे बड़ी जीत की तरफ आगे बढ़ रहे हैं.

Gujarat Election Results :

Gujarat Election Results 2022 : आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार इसुदन गढ़वी खम्भालिया सीट पर निकटतम प्रतिद्वंदी से आगे हैं.  

गुजरात विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों में भाजपा अब तक की सबसे बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है. रुझानों में गुजरात (Gujarat Election Resultsमें भाजपा को बहुमत मिल गया है.भाजपा की इस आंधी के बीच भी आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार इसुदन गढ़वी खम्भालिया सीट पर निकटतम प्रतिद्वंदी से आगे हैं.  

वहीं एक समय भाजपा विरोधी आंदोलन का चेहरा रहे और 2017 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े अल्पेश खोदाजी ठाकोर इस बार भाजपा प्रत्याशी बनकर गांधीनगर दक्षिण सीट से चुनाव लड़े और अभी आगे चल रहे हैं. जामनगर उत्तर सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं पूर्व क्रिकेटर रिवाबा जडेजा भी आगे चल रहीं हैं. शुरूआत में पीछे होने के बाद विरमगाम से भाजपा उम्मीदवार हार्दिक भरतभाई पटेल भी आगे हैं. साथ ही गुजरात के मौजूदा मुख्यमंत्री और भाजपा नेता भूपेंद्र पटेल घाटलोडिया सीट से आगे चल रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफ़र इस्लाम (Zafar Islam) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि गुजरात (Gujarat Election) में हम इस बार अब तक की सबसे बड़ी जीत की तरफ आगे बढ़ रहे हैं. इसके ही उन्होंने कहा, "हमारा आकलन है कि हम 149 से भी ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब होंगे." वहीं, हिमाचल प्रदेश चुनाव (Himachal Election 2022) के बारे में बात करते हुए जफ़र इस्लाम ने कहा, हमारा आकलन है कि हिमाचल प्रदेश में भी इस बार कन्वेंशन बदलेगा और 1985 के बाद बीजेपी पहली पार्टी होगी, जो दोबारा सत्ता में लौटेगी.

यह भी पढ़ें-

LIVE election Results : गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम 2022 - Gujarat Election Results 2022

दिग्‍गज LIVE Results Gujarat: कौन आगे, कौन पीछे - Heavyweights     

दिग्‍गज  LIVE Results Himachal Pradesh: कौन आगे, कौन पीछे - Heavyweights 

In MAP: LIVE Results Gujarat

In Map: LIVE Results Himachal

Election Results 2022 : गुजरात और हिमाचल प्रदेश में किसकी बनेगी सरकार? वोटों की गिनती शुरू
महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद में अमित शाह की एंट्री, विपक्ष की सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग
मुंबई : संपत्ति के लिए बेसबॉल के बल्ले से सगी मां को कई बार मारकर की हत्या,शव नदी में फेंका : पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com