विज्ञापन
Story ProgressBack
2 years ago
नई दिल्ली:

Gujarat Election Results 2022:  गुजरात विधानसभा चुनावों (Gujarat Election Results) की मतगणना जारी है.  इस बार के रुझानों और नतीजों में बीजेपी ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है.  बीजेपी 156, कांग्रेस 17 ,आप 5 और अन्य 4 पर आगे है.शपथ ग्रहण समारोह की सूचना भी मिल गई है. समारोह 12 दिसंबर को 2 बजे होगा. इसमें पीएम मोदी और अमित शाह के शामिल होने की भी जानकारी मिली है. इस पर केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने गुजरात की जीत पर कहा कि गुजरात ने ‘रेवड़ी', तुष्टीकरण और खोखले वादों की राजनीति को खारिज कर भाजपा को अभूतपू्र्व जनादेश दिया है. इस जीत पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा की ऐतिहासिक जीत विकास, सुशासन और जन कल्याण के लिए उसकी प्रतिबद्धता की जीत है. वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत गुजरात की जनता की भाजपा और पीएम मोदी के प्रति अटूट विश्वास और स्नेह की जीत है. गुजरात में भाजपा ने जो विकास की राजनीति की, जनता ने उस पर फिर एक बार मोहर लगाई है. इस विश्वास के लिए गुजरात की जनता का कोटि कोटि धन्यवाद. प्रधानमंत्री मोदी जी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री भुपेंद्रभाई पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल समेत पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) शासित इस राज्य के 33 जिलों की 182 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को हुआ था. गुजरात में पारंपरिक प्रतिद्वंदी बीजेपी और कांग्रेस के अलावा इस बार आम आदमी पार्टी (AAP) की दमदार मौजूदगी के कारण इस बार चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय हुआ था.

वोटिंग के बाद के सर्वेक्षणों में गुजरात में बीजेपी के लगातार सातवीं बार सत्तासीन होने का अनुमान जताया गया था. बीजेपी को 117 से 151 सीटें, कांग्रेस को 16 से 51 सीटें और ‘आप' को दो से 13 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया था. 

गौरतलब है कि गुजरात में बीजेपी पिछले 27 साल से सत्ता में है. यहां उसके सामने इस बार एंटी अनकंबेंसी की चुनौती तो थी लेकिन पीएम मोदी के रूप में एक ट्रंप कार्ड भी था जिसके सहारे बीजेपी को उम्मीद थी कि वो इस चुनौती से पार पा लेगी. पीएम मोदी ने इस बार गुजारत में जमकर प्रचार भी किया, जिसमें अहमदाबाद में 40 किलोमीटर लंबा रोड शो शामिल था. इसका नतीजा चुनावी रिजल्ट में साफ-साफ दिख रहा है.

निर्वाचन क्षेत्र से लेकर विधायक तक - नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके जानिए पूरा-पूरा ब्यौरा

दिग्‍गज LIVE Results Gujarat: कौन आगे, कौन पीछे 

In MAP: LIVE Results Gujarat

हिमाचल प्रदेश के LIVE चुनाव परिणाम देखें...

गुजरात विधान सभा चुनाव परिणाम 2022 Live Updates in Hindi :-

Dec 08, 2022 15:19 (IST)
Link Copied
Gujarat Results: जामनगर उत्तर से बीजेपी उम्मीदवार रावाबा जडेजा ने पति रवींद्र जडेजा के साथ किया रोड शो
जामनगर उत्तर से भाजपा उम्मीदवार रीवाबा जडेजा ने जामनगर में अपने पति और क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के साथ रोड शो किया. आधिकारिक चुनाव आयोग के रुझानों के अनुसार, वह AAP उम्मीदवार करशनभाई करमूर से 50,456 मतों के अंतर से आगे चल रही हैं.
Dec 08, 2022 15:09 (IST)
Link Copied
Gujarat Election Results: पीएम मोदी के विकास और सुशासन की जीत : जेपी नड्डा
बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि  गुजरात चुनावों में भाजपा की ऐतिहासिक विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास,सुशासन और लोक कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता की जीत है. प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में मिली इस भव्य जीत पर अमित शाह, भूपेंद्र पटेल, सीआर पाटिल और गुजरात के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई.
Dec 08, 2022 14:36 (IST)
Link Copied
Election Results 2022: गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल बोले- लोगों ने पीएम मोदी और बीजेपी नेतृत्व पर जताया भरोसा
 गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा कि गुजरात के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेतृत्व में भरोसा जताया है.
Dec 08, 2022 14:16 (IST)
Link Copied
Gujarat Elections: गुजरात ने रेवड़ी और खोखले वादों की राजनीति को किया खारिज : अमित शाह
केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने गुजरात की जीत पर कहा कि गुजरात ने 'रेवड़ी', तुष्टीकरण और खोखले वादों की राजनीति को खारिज कर भाजपा को अभूतपू्र्व जनादेश दिया है. 

Dec 08, 2022 14:08 (IST)
Link Copied
Gujarat Election: "कहीं ऐसा न हो, राहुल गांधी को 'कांग्रेस खोजो' यात्रा करनी पड़े...", गुजरात नतीजों पर शिवराज चौहान ने कसा तंज़
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि राहुल जी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं ऐसा ना हो बाद में उन्हें कांग्रेस खोजो यात्रा करनी पड़े. गुजरात के नतीजों में 20 के नीचे समिट जाना अपने आप में कांग्रेस की स्थिति बताता है. अब वे सोचे या ना सोचें, लेकिन सच में यह भारतीय जनता पार्टी के लिए यह विजय अद्भुत और अभूतपूर्व है. 

Dec 08, 2022 13:48 (IST)
Link Copied
Election Results: गुजरात : बीजेपी 150 और कांग्रेस 16 सीटों पर आगे


गुजरात में बीजेपी 150, कांग्रेस 16, आप 5 और अन्य 3 पर आगे चल रहे हैं. 
Dec 08, 2022 13:43 (IST)
Link Copied
Gujarat Elections: गुजरात में 12 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण
गुजरात में शपथ ग्रहण समारोह 12 दिसंबर को 2 बजे होगा. इसमें पीएम मोदी और अमित शाह भी शिरकत करेंगे.
Dec 08, 2022 13:43 (IST)
Link Copied
Election Results 2022: गुजरात में 12 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण
गुजरात में शपथ ग्रहण समारोह 12 दिसंबर को 2 बजे होगा. इसमें पीएम मोदी और अमित शाह भी शिरकत करेंगे.
Dec 08, 2022 13:38 (IST)
Link Copied
Gujarat Elections: गुजरात की जनता की बीजेपी और पीएम मोदी के लिए अटूट विश्वास की जीत : गडकरी
वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत गुजरात की जनता की भाजपा और पीएम मोदी के प्रति अटूट विश्वास और स्नेह की जीत है. गुजरात में भाजपा ने जो विकास की राजनीति की, जनता ने उस पर फिर एक बार मोहर लगाई है. इस विश्वास के लिए गुजरात की जनता का कोटि कोटि धन्यवाद. प्रधानमंत्री मोदी जी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री भुपेंद्रभाई पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल समेत पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई.
Dec 08, 2022 13:25 (IST)
Link Copied
Election 2022 Results: गुजरात में लगातार सातवीं जीत एक ऐतिहासिक जीत : बीजेपी प्रवक्ता
बीजेपी के प्रवक्ता गोपाल कृष्णा अग्रवाल ने एनडीटीवी से कहा कि भारत एक एस्पिरेशनल कंट्री बन रहा है और गुजरात उसका एक आइकॉन बनकर सामने आया है. गुजरात में लगातार सातवीं जीत एक ऐतिहासिक जीत है, यह विकास की जीत है. हिमाचल प्रदेश में हम चुनावी इतिहास बदलना चाहते हैं. बीजेपी ने अच्छा काम किया है. हमारा वोट शेयर कुछ बढ़ा है. कई सीटें हैं जहां पर बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवारों के बीच 500 से 1000 सीटों का अंतर है, हमें उम्मीद है चुनावी ट्रेंड बदलेंगे.
Dec 08, 2022 13:01 (IST)
Link Copied
Gujarat Results: मोरबी में जयंतीलाल पटेल 27 हजार मतों से आगे



गुजरात के मोरबी विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कांतिलाल अमृतिया बृहस्पतिवार को जारी मतगणना में अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के जयंतीलाल पटेल से 27 हजार से ज्यादा मतों से आगे हैं. करीब एक महीने पहले मोरबी में हुए पुल हादसे में 135 लोगों की मौत हो गई थी. आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पंकज राणसरीया 10,000 से ज्यादा मतों के साथ तीसरे स्थान पर हैं.
Dec 08, 2022 12:50 (IST)
Link Copied
Election 2022 Updates: गुजरात में जिस तरह बीजेपी ने विकास किया है, वह पूरे देश के लिए एक मॉडल है : हरदीप सिंह पुरी
गुजरात के नतीजों पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि यह व्यापक रूप से अपेक्षित था, पीएम के नेतृत्व में बीजेपी जिस तरह से विकास आधारित कार्य कर रही है, यह उसकी वास्तविक अभिव्यक्ति है. यह पूरे देश के लिए एक ही मॉडल है.
Dec 08, 2022 12:37 (IST)
Link Copied
Gujarat Election Results 2022: गुजरात की गोधरा सीट से सीके राउलजी आगे
गुजरात के गोधरा विधानसभा सीट पर आठ दौर की मतगणना के बाद बृहस्पतिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार सीके राउलजी अपनी निकटतम कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी रश्मिताबेन चौहान से आगे चल रहे हैं. सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील सीट गोधरा में राउलजी ने चौहान के खिलाफ 25 हजार से ज्यादा मतों की बढ़त बना रखी है. यह वही विधानसभा क्षेत्र हैं जहां 20 साल पहले ट्रेन की एक बोगी जलाए जाने के बाद सांप्रदायिक दंगे भड़क गए थे.
Dec 08, 2022 12:19 (IST)
Link Copied
Gujarat Elections: देखिए गुजरात विधानसभा रिजल्ट्स का ताजा हाल
Dec 08, 2022 12:17 (IST)
Link Copied
Elections 2022: गुजरात की जनता के वोट से आम आदमी पार्टी आज राष्ट्रीय पार्टी बन रही है, बधाई
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात की जनता के वोट से आम आदमी पार्टी आज राष्ट्रीय पार्टी बन रही है. शिक्षा और स्वास्थ्य की राजनीति पहली बार राष्ट्रीय राजनीति में पहचान बना रही है. इसके लिए पूरे देश को बधाई.
Dec 08, 2022 11:50 (IST)
Link Copied
Elections 2022: गुजरात के रुझानों में बीजेपी 155 सीटों पर आगे
गुजरात के रुझानों में बीजेपी 155, कांग्रेस 17, आप 6 और अन्य 4 सीटों पर आगे चल रहे हैं. 
Dec 08, 2022 11:41 (IST)
Link Copied
Gujarat Elections: हार्दिक पटेल वीरमगान सीट से आगे
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार एवं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात के वीरमगाम विधानसभा सीट पर आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार अमरसिंह ठाकोर पर बढ़त बना ली है . मतगणना के  रुझानों से यह जानकारी मिली है. पटेल ने चौथे दौर की मतगणना पूरा होने पर आप उम्मीदवार ठाकोर पर 2,371 वोटों की बढ़त बनाई है. पटेल को 14,304 मत मिले जबकि ठाकोर को 11,933 वोट प्राप्त हुए हैं. इस सीट पर अभी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार तीसरे स्थान पर हैं और उन्हें 3,921 मत प्राप्त हुए हैं. इस सीट पर निवर्तमान विधायक लाखाभाई भारवाड़ कांग्रेस पार्टी से हैं.
Dec 08, 2022 11:29 (IST)
Link Copied
Gujarat Election Results: आप के दावेदार इसुदान गढ़वी खंभालिया सीट से आगे

गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री पद के दावेदार इसुदान गढ़वी शुरुआती रुझान में खंभालिया सीट पर आगे चल रहे हैं. निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आयर मुलुभाई हरदासभाई बेरा दूसरे नंबर और कांग्रेस के आहिर विक्रमभाई अरजनभाई माडम तीसरे नंबर पर हैं.
Dec 08, 2022 11:28 (IST)
Link Copied
Elections 2022: झगडीया सीट से छोटू वसावा पीछे, बीजेपी के रितेश वसावा आगे
वयोवृद्ध आदिवासी नेता और भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के संस्थापक छोटू वसावा बृहस्पतिवार सुबह शुरू हुई विधानसभा चुनाव की मतगणना में भरूच जिले की झगडीया सीट पर तीन दौर के बाद पीछे चल रहे हैं. कभी उनके सहायक रहे भाजपा उम्मीदवार 46 वर्षीय रितेश वसावा उनसे करीब 14 हजार मतों के अंतर से आगे चल रहे रहे हैं.
Dec 08, 2022 11:26 (IST)
Link Copied
Gujarat Election LIVE updates: वडगाम विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जिग्नेश मेवानी पीछे चल रहे
कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार और दलित नेता जिग्नेश मेवानी वडगाम विधानसभा सीट पर भाजपा के मणिभाई वाघेला से पीछे.
Dec 08, 2022 11:25 (IST)
Link Copied
Gujarat Elections: वाघोडिया विधानसभा सीट से बीजेपी से बगावत करने वाले उम्मीदवार धर्मेंद्र सिंह वाघेला आगे
गुजरात चुनाव में वाघोडिया विधानसभा सीट पर भाजपा से बगावत करने वाले धर्मेंद्र सिंह वाघेला पार्टी उम्मीदवार अश्विन पटेल से आगे चल रहे हैं.
Dec 08, 2022 11:10 (IST)
Link Copied
Election Results 2022: एक नजर गुजरात के रुझानों पर
Dec 08, 2022 11:07 (IST)
Link Copied
Gujarat Elections: पीएम मोदी शाम को बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे
पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम को बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे. गुजरात के रुझानों में बीजेपी को प्रचंड जीत मिलती दिख रही है. वहीं हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है.
Dec 08, 2022 11:00 (IST)
Link Copied
Gujarat Election Updates: देखिए गुजरात में बीजेपी की परफॉर्मेंस का डाटा

2017-99
2012-115
2007-117
2002-127
1998-117
1995-121
1990-67
1985-11
1990-9

Dec 08, 2022 10:53 (IST)
Link Copied
Gujarat Election 2022: गुजरात में कौन-कौन आगे?

कांग्रेस उम्मीदवार-

- अबदासा सीट से जाट ममद जंग
- मनवादर सीट से अरविंदभाई जिनाभाई लढ़ानी
- मंगरौल सीट से बाबूभाई कालाभाई वाजा
- सवरकुंडला सीट से प्रताप डूढत
- राजुला सीट से अंबरीशकुमार जिवाभाई डेर

भाजपा उम्मीदवार-

- भुज सीट से केशुभाई शिवदास पटेल
- मांडवी सीट से अनिरुद्ध भाईलाल दवे
- गांधीधाम सीट से मालती किशोर माहेश्वरी
- अंजार सीट से छंगा त्रिकम विजल
- छोटा उदयपुर सीट से राजेंद्रसिंह मोहनसिंह रथवा

आम आदमी पार्टी उम्मीदवार-

- देदियापाड़ा सीट से चैतरभाई दामजीभाई वसावा
- गरियाधर सीट से सुधीरभाई वघानी
- धारी सीट से सतसिया कांतिभाई शंभुभाई
- जमजोधपुर सीट से अहीर हेमंतभाई हरदासभाई
- खम्भालिया सीट से इसुदन गढ़वी
Dec 08, 2022 10:38 (IST)
Link Copied
Election Results 2022: गुजरात चुनाव रिजल्ट में बीजेपी 158 सीटों पर आगे


गुजरात के रुझानों में बीजेपी 158, कांग्रेस 15 और आप 7 और अन्य 2 सीटों पर आगे चल रहे हैं.
Dec 08, 2022 10:28 (IST)
Link Copied
Election Results: राजनाथ सिंह बोले- हमें पहले ही पता था सारे रिकॉर्ड टूटेंगे


गुजरात चुनावों परिणामों के रुझानों को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि हमें पहले से ही पता था कि सभी रिकॉर्ड टूटेंगे. एंटी इनकंबेंसी थी ही नहीं. मोदी जी के प्रति जनता बेहद विश्वास है.
Dec 08, 2022 10:25 (IST)
Link Copied
Gujarat Elections: रुझानों में बीजेपी 158 सीटों पर आगे


गुजरात के रुझानों में बीजेपी 158, कांग्रेस 16 और आप 6 और अन्य 2 सीटों पर आगे चल रहे हैं.
Dec 08, 2022 10:16 (IST)
Link Copied
Election Results 2022: रुझानों में बीजेपी 156 सीटों पर आगे
10.15 बजे तक गुजरात के रुझानों में बीजेपी 156 सीटों पर, कांग्रेस 17, आप 6 और अन्य 3 सीटों पर आगे चल रहे हैं.
Dec 08, 2022 10:08 (IST)
Link Copied
Gujarat Elections: गुजरात में आप के सीएम इसुदान गढ़वी आगे चल रहे हैं
तीन राउंड की काउंटिंग के बाद आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे इसुदान गढ़वी 3823 वोटों से आगे चल रहे हैं.
Dec 08, 2022 10:06 (IST)
Link Copied
Gujarat Election Results 2022: गुजरात में रुझानों में BJP रिकॉर्डतोड़ बहुमत की ओर, 152 सीटों पर बढ़त

गुजरात के रुझानों में बीजेपी रिकॉर्ड तोड़ बहुमत की ओर है. 152 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं कांग्रेस 21, आप 8 और अन्य 2 सीटों पर आगे चल रहे हैं.
Dec 08, 2022 09:35 (IST)
Link Copied
Gujarat Election Result: गुजरात में अब तक की सबसे बड़ी जीत की तरफ बीजेपी : जफर इस्लाम


बीजेपी के प्रवक्ता जफर इस्लाम ने एनडीटीवी से कहा गुजरात में हम इस बार अब तक की सबसे बड़ी जीत की तरफ आगे बढ़ रहे हैं. हमारा आकलन है कि हम 149 सीटों से ज्यादा जीतने में कामयाब होंगे. हमारा आकलन है कि हिमाचल में इस बार कन्वेंशन बदलेगा और बीजेपी पहली पार्टी होगी जो दोबारा सत्ता में लौटेगी. 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले इन चुनावों में बीजेपी के परफॉर्मेंस से हमारे हाथ मजबूत होंगे.

Dec 08, 2022 09:30 (IST)
Link Copied
Election Results: गुजरात में बीजेपी 142 सीटों पर आगे
गुजरात के शुरुआती रुझानों में बीजेपी 142 सीटों पर कांग्रेस 29 सीटों पर आप 9 सीटों पर और अन्य 2 सीटों पर आगे चल रहे हैं.
Dec 08, 2022 09:28 (IST)
Link Copied
Election 2022: शुरुआती रुझानों में बीजेपी 145 सीटों पर आगे
गुजरात चुनाव रिजल्ट - शुरुआती रुझान में बीजेपी आगे

बीजेपी-145
कांग्रेस-27
आप-8
अन्य-2
Dec 08, 2022 09:19 (IST)
Link Copied
Gujarat Election: गुजरात चुनाव रिजल्ट - शुरुआती रुझानों में बीजेपी 141 सीटों पर आगे


बीजेपी-141
कांग्रेस-28
आप-10
अन्य-3
Dec 08, 2022 09:03 (IST)
Link Copied
Election 2022: शुरुआती रुझानों में बीजेपी 134 सीटों पर आगे
Dec 08, 2022 08:38 (IST)
Link Copied
Gujarat Election: शुरुआती रुझान- बीजेपी 116 सीटों पर और कांग्रेस 23 सीटों पर आगे
गुजरात चुनाव रिजल्ट - शुरुआती रुझान

बीजेपी-116
कांग्रेस-23
आप-4
अन्य-1
Dec 08, 2022 08:25 (IST)
Link Copied
Gujarat Election 2022: गुजरात रिजल्ट्स : बीजेपी 84 सीटों पर आगे
गुजरात चुनाव रिजल्ट - शुरुआती रुझान

बीजेपी-84
कांग्रेस-24
आप-3
अन्य-1
Dec 08, 2022 08:20 (IST)
Link Copied
Election Results: गुजरात शुरुआती रुझान : बीजेपी 67 और कांग्रेस 19 सीटों पर आगे
शुरुआती रुझानों में बीजेपी 67 सीटों पर आगे

बीजेपी-67
कांग्रेस-19
आप- 1
Dec 08, 2022 08:13 (IST)
Link Copied
Election 2022: गुजरात चुनाव रिजल्ट - शुरुआती रुझानों में बीजेपी 21 सीटों पर आगे
गुजरात चुनाव रिजल्ट - शुरुआती रुझान

बीजेपी-21
कांग्रेस-6
आप-1
Dec 08, 2022 08:11 (IST)
Link Copied
Election Results: गुजरात रिजल्ट : शुरुआती रुझानों में बीजेपी 15 और कांग्रेस 5 सीटों पर आगे
Dec 08, 2022 08:09 (IST)
Link Copied
शुरुआती रुझानों में बीजेपी 12 सीटों पर आगे
गुजरात चुनाव रिजल्ट - शुरुआती रुझान

बीजेपी-12
कांग्रेस-4
Dec 08, 2022 08:08 (IST)
Link Copied
Election Results 2022: गुजरात चुनाव रिजल्ट : बीजेपी 8 और कांग्रेस 4 सीटों पर आगे
गुजरात चुनाव रिजल्ट : शुरुआती रुझानों में बीजेपी 8 और कांग्रेस 4 सीटों पर आगे.
Dec 08, 2022 08:08 (IST)