कोलकाता सबसे स्वच्छ शहरों में से एक और इसका श्रेय CM ममता को जाता है : गुलाम नबी आजाद

डीएपी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद ने शनिवार को कहा कि कोलकाता देश के सबसे स्वच्छ शहरों में से एक है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए.

कोलकाता सबसे स्वच्छ शहरों में से एक और इसका श्रेय CM ममता को जाता है : गुलाम नबी आजाद

डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी (डीएपी) के प्रमुख गुलाम नबी आजाद ने शनिवार को कहा कि कोलकाता देश के सबसे स्वच्छ शहरों में से एक है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए. आजाद विश्व यूनानी दिवस पर एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कोलकाता में थे. उन्होंने पत्रकारों से कहा, “मैं कोलकाता को देश के सबसे स्वच्छ शहरों में से एक बनाने के लिए ममता बनर्जी को बधाई देना चाहता हूं.”

आजाद ने कहा, “मैं पिछले 45 साल से कोलकाता आ रहा हूं और तब मैं कांग्रेस यूथ के साथ था. उस समय कलकत्ता सबसे गंदे शहरों में से एक था. आज यह (कोलकाता) बदल गया है और इसका श्रेय ममता बनर्जी, नगर निगम और नगरसेवकों को जाता है.” उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोलकाता में देश का सबसे अच्छा स्वास्थ्य ढांचा है.

आजाद ने कहा, “मुझे लगता है कि भारत की सबसे अनुशासित यातायात व्यवस्था कोलकाता में है और इसका भी श्रेय मुख्यमंत्री और यातायात पुलिस को जाना चाहिए. मैंने चिकित्सकों से बात की और महसूस किया कि शहर का स्वास्थ्य ढांचा भी भारत में सबसे अच्छा है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
एयर इंडिया ने 500 नए विमान खरीदने के लिए सौदा किया : रिपोर्ट
सिंगापुर से लालू यादव आज वापस आ रहे हैं भारत, बेटी ने की मार्मिक अपील
तुर्की-सीरिया भूकंप में मरने वालों की संख्या 24,000 पार : बार-बार गलती मान रहे एर्दोगन, क्या है कारण?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)