अरविंद केजरीवाल के पास सिर्फ पॉल्यूशन है, सॉल्यूशन नहीं : BJP का प्रदूषण को लेकर AAP पर हमला

संबित पात्रा ने कहा कि निर्माण श्रमिकों के लिए काम करने वाले तीन गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) ने दिल्ली में श्रमिकों के पंजीकरण में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और सांसद मनोज तिवारी ने आज प्रेस वार्ता कर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास सिर्फ पॉल्यूशन है, सॉल्यूशन नहीं.  प्रदूषण को लेकर लेकर आम आदमी पार्टी और खासकर अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए संबित पात्रा ने कहा कि दिल्ली सरकार लोगों की जान के साथ खिलवाड़ कर रही है. केजरीवाल दिल्ली के पार्ट टाइम मुख्यमंत्री हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि आज हम इससे भी बड़ा मामला बताने जा रहे हैं. दिल्ली सरकार के श्रम मंत्रालय द्वारा पंजीकृत 10 लाख में से 2 लाख फर्जी श्रमिक हैं. 4-5 श्रमिक को तो एक ही नंबर पर पंजीकृत हैं. फर्जी पंजीकरण कर पैसे निकाले गए. श्रमिकों का पैसा लेकर पार्टी पर खर्च किया गया. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पास इसका प्रभार है. केजरीवाल की नीयत में प्रदूषण है. अरविंद केजरीवाल की ‘नीयत और ईमान' प्रदूषित है. भ्रष्टाचार के प्रदूषण से दिल्ली जूझ रही है. 

संबित पात्रा ने कहा कि निर्माण श्रमिकों के लिए काम करने वाले तीन गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) ने दिल्ली में श्रमिकों के पंजीकरण में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. जांच में खुलासा हुआ है कि दिल्ली में दो लाख फर्जी निर्माण श्रमिकों का पंजीकरण हुआ है. 65, 000 श्रमिकों के नाम पर एक ही मोबाइल नंबर दर्ज है.

यह भी पढ़ें-

Elon Musk का Twitter को बुनियादी ढांचे की लागत में कटौती का आदेश, महत्वपूर्ण मौकों पर फेल हो सकता है Twitter!
"क्या हम चोर हैं?": ईडी के समन पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन
Himachal Pradesh विधानसभा चुनाव : रैलियों में क्यों रो रहे हैं भाजपा नेता? कांग्रेस को दिखा 'मौका'

Video : रवीश कुमार का प्राइम टाइम: मोरबी पुल से जुड़ी कंपनी के मालिक के सपनों का भारत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com