भाजपा नेता हार्दिक पटेल का दावा, गुजरात में बीजेपी 135 से 145 सीटें जीत रही है

Election Results 2022 : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार हार्दिक पटेल ( Hardik Patel) ने भविष्यवाणी की है कि गुजरात (Gujarat) में बीजेपी 130 से 145 के बीच सीटों पर जीत रही है, जो गुजरात (Gujarat) में अब तक की सबसे बड़ी जीत होगी.

Assembly elections 2022 : गुजरात विधानसभा चुनावों की मतगणना शुरू होने के साथ ही, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार हार्दिक पटेल ( Hardik Patel) ने भविष्यवाणी की है कि गुजरात (Gujarat) में बीजेपी 130 से 145 के बीच सीटों पर जीत रही है, जो गुजरात चुनावों में अब तक की सबसे बड़ी जीत होगी. हार्दिक पटेल ने कहा कि  भाजपा निस्संदेह राज्य में सातवीं बार सरकार बनाएगी. गुजरात विधानसभा चुनाव की मतगणना आज सुबह 8 बजे से जारी है. 

हार्दिक पटेल ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "गुजरात की धार्मिक मान्यताओं को चोट पहुंचाने वाली पार्टी यहां सफल नहीं हो सकती है. हमें 135 से 145 सीटें मिलेंगी. हम निश्चित रूप से सरकार बनाने जा रहे हैं. क्या आपको कोई संदेह है?" पटेल ने कहा कि लोग भाजपा में विश्वास करते हैं क्योंकि पार्टी ने अपने शासन के दौरान लोगों को सुरक्षा प्रदान की है और लोगों की उम्मीदों पर भी खरा उतरी है. उन्होंने कहा कि गुजरात में काम के दम पर बीजेपी की सरकार बन रही है. यहां पिछले 20 वर्षों में कोई दंगे / आतंकवादी हमले नहीं हुए. 

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने "गुजरात के गौरव के खिलाफ" काम किया है, यही वजह है कि कांग्रेस के हाथ से गुजरात फिसल गया है. पटेल ने परोक्ष रूप से राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, "जिन नेताओं के पास विजन नहीं है, वे सफल नहीं हो सकते और देश को आगे नहीं ले जा सकते."

बता दें कि हार्दिक पटेल पहले कांग्रेस में थे और वीरमगाम से चुनाव लड़े थे, जो 182 विधानसभा क्षेत्रों में से एक है. इसी साल जून में कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले पटेल ने कांग्रेस के लाखा भारवाड़ और आम आदमी पार्टी (आप) के अमर सिंह ठाकोर के खिलाफ चुनाव लड़ा था.

गुजरात में 33 जिलों के 37 केंद्रों पर मतगणना जारी
गुजरात में 33 जिलों के 37 केंद्रों पर मतगणना जारी है, जबकि हिमाचल में पूरे राज्य में 59 स्थानों पर 68 मतगणना हाल बनाए गये हैं. इससे पहले 1 और 5 दिसंबर को गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :