आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश के संगठन को तत्काल प्रभाव से किया भंग

AAP जल्द ही मध्य प्रदेश में अपने नए संगठन की घोषणा करेगी.आम आदमी पार्टी इस साल के अंत में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है.

आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश के संगठन को तत्काल प्रभाव से किया भंग

नई दिल्ली:

आने वाले दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी की तरफ से तैयारी शुरू कर दी गयी है. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी राज्य में संगठन को नया रूप देने की तैयारी में हैं. पार्टी ने मध्य प्रदेश के संगठन को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया है. पार्टी के संगठन महासचिव संदीप पाठक की तरफ से जारी पत्र में यह जानकारी दी गई है. AAP जल्द ही मध्य प्रदेश में अपने नए संगठन की घोषणा करेगी. ग़ौरतलब है कि आम आदमी पार्टी इस साल के अंत में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है.

चंडीगढ़ के संगठन को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया था.पार्टी के पंजाब और चंडीगढ़ प्रभारी जरनैल सिंह की तरफ से जारी पत्र में यह जानकारी दी गई थी. ग़ौरतलब है कि चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी 35 सीटों में से 14 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी लेकिन अपना मेयर नहीं बना सकी, मेयर चुनाव में एक वोट से आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार  हार गया था.  बीजेपी ने चंडीगढ़ के मेयर पद पर जीत हासिल की है. बीजेपी के अनूप गुप्‍ता ने 15 वोट लेकर मेयर के पद पर कब्‍जा जमाया. चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को 14 वोट हासिल हुए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-