विज्ञापन

बिहार के वैशाली में हाई टेंशन तार की चपेट में आने से 9 कांवड़ियों की मौत

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांवड़ियां डीजे लेकर जा रहे थे, जो कि काफी ऊंचा था. डीजे हाई टेंशन से टच हो गया और ये दर्दनाक हादसा हो गया.

बिहार में दर्दनाक हादसा

पटना:

बिहार के वैशाली में रविवार रात बड़ा हादसा हो गया. जहां इंडस्ट्रियल थाना के सुल्तानपुर गांव में हाई टेंशन तार की चपेट में आने से 9 लोगों की मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांवड़ियां लोग डीजे लेकर जा रहे थे, जो कि काफी ऊंचा था. डीजे हाई टेंशन से टच हो गया और ये दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं घायलों का इलाज सदर अस्पताल हजीपुर में किया जा रहा है.

कैसे हुआ दर्दनाक हादसा

इस हादसे में मारे गए सभी मृतक जेठूई गांव के बताए जा रहे हैं जो सोनपुर पहलेजा घाट जल लेने जाने के लिए घर से निकले थे. इसी दौरान कांवड़ियों का डीजे ऊंचा होने की वजह से हाई टेंशन से टच हो गया और ये हादसा हो गया. हादसे में मारे गए सभी मृतक 15 से 20 की उम्र के बताए जा रहे हैं. सांसद चिराग पासवान की जानकारी के बाद उनके प्रतिनिधि ने सदर अस्पताल पहुंच कर मृतक के परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. इस हादसे में हाजीपुर सदर एसडीपीओ ने कहा कि जो भी उचित कार्रवाई होगी वो की जाएगी. जिला प्रशासन इस मामले को देख रहा है.

इससे पहले उत्तर प्रदेश में भी कांवड़ लेने जा रहे शिवभक्तों की ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई थी. इस हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौत की खबर सामने आई थी. वहीं कई घायल हो गए थे. बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के बागड़पुर में हाईवे पर कांवड़ियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई थी. घटना की सूचना पर पहुंची थाना बाबूगढ़ पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू-कश्मीर के चुनावी रण में अब तक 122 निर्दलीय उम्मीदवार, UP-दिल्ली की पार्टियां भी आज़मा रही किस्मत
बिहार के वैशाली में हाई टेंशन तार की चपेट में आने से 9 कांवड़ियों की मौत
काठमांडू नहीं, मुंबई में होना था प्लेन हाइजैक, वाजपेयी थे टारगेट, समझिए IC 814 की साजिश को कैसे किया गया डिकोड
Next Article
काठमांडू नहीं, मुंबई में होना था प्लेन हाइजैक, वाजपेयी थे टारगेट, समझिए IC 814 की साजिश को कैसे किया गया डिकोड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com