मध्य प्रदेश के शहडोल में कबाड़ चोरी करने गए 4 लोगों की मौत, दम घुटने से मौत की आशंका

पुलिस के अनुसार, कई लोग अक्सर बंद पड़ी खदानों में चोरी की नीयत से घुसते हैं. बंद खदानों के अंदर काफी दूर तक चले जाते हैं. अंदर जाने पर हवा नहीं मिल पाती. खदानों में जहरीली गैस भी निकलती रहती है.

मध्य प्रदेश के शहडोल में कबाड़ चोरी करने गए 4 लोगों की मौत, दम घुटने से मौत की आशंका

मध्य प्रदेश के शहडोल में कबाड़ चोरी करने गए 4 लोगों की मौत हो गई है.

साउथ ईस्टर्न कोलफील्डस लिमिटेड (SECL) की दशकों से बंद पड़ी बंद पड़ी धनपुरी यूजी माइन्स में कबाड़ चोरी करने गए 4 लोगों की मौत हो गई. इनकी पहचान राज महतो, हजारी कोल, राहुल कोल, कपिल विश्वकर्मा के रूप में हुई है. देर रात की यह घटना बताई जा रही है. मौके पर पुलिस मौजूद है. पुलिस को दम घुटने से इन चारों की मौत होने की आशंका है. एक बाहर खड़ा होकर पहरेदारी कर रहा था और चार अंदर माइन्स में घुसे थे. पुलिस को खदान के अंदर निकलने वाली गैस से दम घुटने से मौत की आशंका है.

पुलिस के अनुसार, कई लोग अक्सर बंद पड़ी खदानों में घुसकर खदान के अंदर पड़े पुराने लोहे, कबाड़, बंद पड़ी खराब मशीनों के पुर्जे चोरी करने की नीयत से घुसते हैं. बंद खदानों के अंदर काफी दूर तक चले जाते हैं. अंदर जाने पर हवा नहीं मिल पाती. खदानों में जहरीली गैस भी निकलती रहती है. जब कल रात 4 लोग अंदर घुसे, एक व्यक्ति बाहर पहरेदारी कर रहा था.  काफी देर तक जब उसे अंदर गए लोगों की कोई खबर नहीं मिली तो उसने अपने घरवालों को बताया. फिर पुलिस को सूचना दी. प्राथमिक जांच में गैस रिसाव मौत का कारण माना जा रहा है. चारों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
महाकाल लोक में श्रद्धालुओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, लोग बता रहे-"छवि खराब करने वाला"
नेपाल विमान हादसा : सिंगापुर में ब्लैक बॉक्स की जांच होगी, हादसे में 72 लोगों की हुई थी मौत 
हैदराबाद विश्वविद्यालय : एसएफआई ने विवादास्पद बीबीसी डॉक्यूमेंट्री तो एबीवीपी ने दिखाई ‘द कश्मीर फाइल्स'