महाकाल लोक में श्रद्धालुओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, लोग बता रहे-"छवि खराब करने वाला"

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इ कार्ट से उतरते ही श्रद्धालु आपस में विवाद करने लग जाते हैं और देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो जाती है. इस बीच वहां खड़े कई भक्त सहम जाते हैं.

महाकाल लोक में श्रद्धालुओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, लोग बता रहे-

महाकाल लोक में श्रद्धालुओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है.

महाकाल लोक में श्रद्धालुओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. पंचमुखी हनुमान प्रतिमा के पास से ई कार्ट में बैठने को लेकर विवाद हुआ था. अचानक श्रद्धालुओं के बीच हुई मारपीट से अन्य लोग सहम गए. हालांकि, दोनों पक्षों में से किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

11 अक्टूबर के बाद से महाकाल लोक में आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या लगातार बढ़ रही है. देश भर से लोग इसे देखने के लिए आ रहे हैं. महाकाल लोक की गरिमा बनाए रखने के लिए सीएम शिवराज सिंह भी आम लोगों से अपील कर चुके हैं. इसके बाद भी कई लोग विवाद कर महाकाल लोक की छवि धूमिल कर रहे हैं. दो दिन पुराना एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें श्रद्धालु आपस में मारपीट कर रहे हैं.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इ कार्ट से उतरते ही श्रद्धालु आपस में विवाद करने लग जाते हैं और देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो जाती है. इस बीच वहां खड़े कई भक्त सहम जाते हैं. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग इसे महाकाल लोक की छवि खराब करने वाला बता रहे हैं. सीएसपी ओमप्रकाश मिश्रा ने बताया कि वीडियो वायरल हुआ है लेकिन दोनों ही पक्षों में से किसी ने अब तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

यह भी पढ़ें-

"विश्वासघात के कारण शिवसेना बदनाम...": एकनाथ शिंदे के गढ़ में बोले उद्धव ठाकरे

नेपाल विमान हादसा : सिंगापुर में ब्लैक बॉक्स की जांच होगी, हादसे में 72 लोगों की हुई थी मौत

हैदराबाद विश्वविद्यालय : एसएफआई ने विवादास्पद बीबीसी डॉक्यूमेंट्री तो एबीवीपी ने दिखाई ‘द कश्मीर फाइल्स'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक रहेंगे बादल, कश्मीर के कई हिस्सों में बर्फबारी जारी